दैनिक भास्कर हिंदी: कार दुर्घटना मामले में बीजेपी सासंद रूपा गांगुली का बेटा आकाश गिरफ्तार

August 16th, 2019

हाईलाइट

  • गांगुली के बेटे आकाश की कार गोल्फ गार्डन क्षेत्र में एक क्लब की दीवार से टकराई
  • रूपा गांगुली ने पीएम मोदी को टैग कर ट्वीट में कहा- ना मैं गलत करती हूं, ना गलत सहती हूं 

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। कार एक्सीडेंट के बाद बीजेपी सांसद रूपा गांगुली के बेटे आकाश मुखर्जी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आकाश पर नशे की हालत में गाड़ी चलाने का आरोप है। 21 वर्षीय आकाश पर आईपीसी की धारा 427, धारा 279 के तहत मामला दर्ज किया गया है। वहीं इस हादसे के बाद रूपा गांगुली ने पीएम मोदी को टैग करते हुए ट्वीट कर कहा है कि, ना मैं गलत करती हूं, ना गलत सहती हूं।

दरअसल गुरुवार देर रात कोलकत्ता में गोल्फ क्लब की बाउंड्री वाल में आकाश की गाड़ी ने टक्कर मार दी थी, जिससे दीवार का हिस्सा कार पर गिर गया। इस हादसे में आकाश को मामूली चोट आई। कुछ देर बाद जादवपुर पुलिस स्टेशन की पुलिस ने दुर्घटनास्थल का निरीक्षण किया और आकाश को हिरासत में लिया। उनसे पूछताछ की गई। 

पुलिस ने बताया गांगुली के बेटे आकाश गोल्फ गार्डन क्षेत्र में अपनी कार मोड़ रहे थे, तभी कार क्लब की दीवार से टकरा गई। स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया है कि आकाश नशे की हालत में थे। लोगों ने यह भी दावा किया कि इस दौरान कई लोग बाल-बाल बचे, क्योंकि कार की स्पीड बहुत तेज थी। पुलिस के मुताबिक कार का एक हिस्सा टूट गया और चालक उसमें फंस गया। 

हादसे के बाद रूपा गांगुली ने लोगों से इस मामले में राजनीति न करने की अपील की है। उन्होंने लिखा, कृपया कोई राजनीति न की जाए। मैं अपने बेटे से प्यार करती हूं और उसका ध्यान रखूंगी लेकिन कानून को अपना काम करना चाहिए। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी को भी ट्विटर पर टैग करते हुए लिखा, न मैं गलत करती हूं, न गलत सहती हूं। मैं बिकाऊ नहीं हूं।

खबरें और भी हैं...