comScore

आज जो भी हूं, बॉलीवुड के गानों की वजह से हूं : अरमान मलिक

April 01st, 2020 19:02 IST
 आज जो भी हूं, बॉलीवुड के गानों की वजह से हूं : अरमान मलिक

हाईलाइट

  • आज जो भी हूं, बॉलीवुड के गानों की वजह से हूं : अरमान मलिक

मुंबई, 1 अप्रैल (आईएएनएस)। मशहूर पाश्र्वगायक अरमान मलिक ने पिछले महीने अपने अंग्रेजी गीत कंट्रोल को लॉन्च किया, हालांकि उनका कहना है कि बॉलीवुड में अपनी जड़ों को उन्होंने नहीं भुलाया है।

अरमान ने कहा, मैं हमेशा से अंग्रेजी में गाना चाहता था, लेकिन बॉलीवुड के गानों ने मुझे अरमान मलिक बनाया। आज मैं जो कुछ भी हूं, वह बॉलीवुड म्यूजिक की वजह से ही हूं। मैंने कई भाषाओं में तीन सौ से अधिक गाने गाए हैं।

अरमान खुद को परफेक्शनिस्ट कहते हैं।

उनका कहना है, मेरा ऐसा मानना है कि मैं जो भी काम कर रहा हूं, वह अपने आप में एक कृति हो, लेकिन कभी-कभार अगर मैं किसी गीत के साथ आश्वस्त होता हूं, तब यह काम नहीं करता है। हमें यह समझना होगा कि हम जो सोचते हैं वह सही है और मार्केट जो सोच रहा है वह भी सही है।

अरमान एक ऐसे परिवार से ताल्लुक रखते हैं, जिसके सदस्य कहीं न कहीं संगीत से संबंधित हैं, लेकिन इसके अलावा भी अरमान ने बाहरी दुनिया से भी अपनी प्रेरणा ली है।

उन्होंने कहा, बड़े होने के दौरान मुझे सोनू निगम ने खूब प्रेरित किया। अरिजीत सिंह ने भी अपनी बहुमुखी प्रतिभा से मुझे प्रेरित किया है।

अरमान ने स्पोटीफाई ऑरिजिनल पॉडकास्ट ऑफ स्क्रिप्ट विद सलिल में संगीत व इससे जुड़ी और भी कई बातें कीं। इस कार्यक्रम में सलिल आचार्य तमाम सेलेब्रिटीज संग उनकी जिंदगी व काम से जुड़ी बातें करते रहते हैं।

कमेंट करें
r9wLE