वाट्सएप फिर लाया प्राइवेसी पॉलिसी, 15 मई से पहले करना होगा एक्सेप्ट 

WhatsApp Privacy Policy and ready to accept it in May 2021
वाट्सएप फिर लाया प्राइवेसी पॉलिसी, 15 मई से पहले करना होगा एक्सेप्ट 
वाट्सएप फिर लाया प्राइवेसी पॉलिसी, 15 मई से पहले करना होगा एक्सेप्ट 
हाईलाइट
  • नई अपडेटेड प्राइवेसी पॉलिसी को WhatsApp इस बार बेहतर तरीके से रोल आउट करने जा रहा है
  • यूजर्स को नई पॉलिसी को 15 मई से पहले एक्सेप्ट करना होगा।
  • वाट्सएप ने अपनी विवादित प्राइवेसी पॉलिसी को नए सिरे से फिर से लागू करने की तैयारी कर ली है।

डिजिटल डेस्क (भोपाल)।  वाट्सएप ने अपनी विवादित प्राइवेसी पॉलिसी को नए सिरे से फिर से लागू करने की तैयारी कर ली है। कंपनी एक बार फिर से ऐप में एक छोटे बैनर के जरिए इंडियन यूजर्स को अपनी नई पॉलिसी समझाने की कोशिश करेगा और यूजर्स को नई पॉलिसी को 15 मई से पहले एक्सेप्ट करना होगा। इस नई अपडेटेड प्राइवेसी पॉलिसी को WhatsApp इस बार बेहतर तरीके से रोल आउट करने जा रहा है ताकि यूजर के बीच किसी भी तरह का संशय या संदेह न रह सके। कंपनी ने अपने ब्लॉग पोस्ट में इस बात की जानकारी दी है। इसे आने वाले कुछ सप्ताह में रोल आउट किया जा सकता है।

वाट्सएप ने अपनी इस अपडेटेड प्राइवेसी पॉलिसी के लिए तैयारी कर ली है। आने वाले सप्ताह में यूजर्स के लिए इस पॉलिसी से संबंधित बैनर डिस्प्ले किया जाएगा, जिसमें इसके बारे में पूरी जानकारी दी जाएगी। वाट्सएप ने अपने ब्लॉग में कहा है कि हम यूजर्स के बीच किसी भी तरह के संशय को खत्म करने के लिए और प्राइवेसी पॉलिसी से संबंधित जानकारी को और भी विस्तार से जारी कर रहे हैं। हम यूजर्स को प्राइवेसी पॉलिसी को रिव्यू करने और शर्तों को स्वीकार करने के लिए समय-समय पर रिमाइंड करवाएंगे।

जनवरी में रोल आउट हुई वाट्सएप प्राइवेसी पॉलिसी में कहा गया था कि वाट्सएप यूजर की सभी जानकारियां, जिनमें यूजर का नाम, मोबाइल नंबर, मोबाइल हैंडसेट की जानकारी, कॉन्टैक्ट, लोकेशन आदि को फेसबुक की स्वामित्व वाली कंपनियों के साथ शेयर किया जाएगा।

 

Created On :   19 Feb 2021 10:19 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story