जब पूरे देश की आखें नम थी, तब प्रियंका गांधी डांस कारने में मग्न थी

When the eyes of the whole country were moist, then Priyanka Gandhi was engrossed in dancing.
जब पूरे देश की आखें नम थी, तब प्रियंका गांधी डांस कारने में मग्न थी
बीजेपी ने लगाये गंभीर आरोप जब पूरे देश की आखें नम थी, तब प्रियंका गांधी डांस कारने में मग्न थी
हाईलाइट
  • पूरे रीति-रिवाज के साथ बेटियों ने किया अंतिम संस्कार।
  • वीडियो में प्रियंका गांधी गोवा का पारंपरिक डांस करते दिखाई दे रही हैं।

 डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली।  हेलिकॉप्टर हादसे में सीडीएस बिपिन रावत और उनकी पत्नी साहित तेरह लोगों के निधन से पूरे देश के लोगों की आंखें नम थी। शुक्रवार को सीडीएस जनरल रावत और उनकी पत्नी का अंतिम संस्कार सैन्य सम्मान के साथ दिल्ली के बरार स्कवायर (श्मशान घाट) में किया गया। देश के पहले CDS को पूरे देश में श्रद्धांजलि दी गई। जीवनभर अपने पति  का साथ निभाने वाली मधुलिका रावत ने अंतिम पलों में भी जनरल रावत का साथ नहीं छोड़ा। 

 इसी बीच प्रियंका गांधी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो में प्रियंका गांधी गोवा का पारंपरिक डांस करते दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो को बीजेपी के आईटी हेड अमित मालवीय ने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा “जब 26/11 हुआ, तब सुबह तक राहुल गांधी पार्टी कर रहे थे। भाई की तरह, प्रियंका वाड्रा भी गोवा में नाच रही हैं, जबकि सीडीएस जनरल बिपिन रावत का अंतिम संस्कार किया जा रहा है, पूरा देश शोक में डूबा हुआ है क्या इससे ज्यादा शर्मनाक कुछ हो सकता है?

साथ ही यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ के मीडिया सलाहकार शलभ मणि त्रिपाठी ने भी वायरल वीडियो को शेयर करते हुए लिखा “राष्ट्रीय क्षति पर जब पूरा देश ग़मज़दा हो, दुखी हो, रो रहा हो, तभी गोवा से आ रही जश्न की ये तस्वीरें दिल को कचोटती हैं, देश और वीर सेना के लिए आपकी भावनाओं पर शक पैदा करती हैं “
प्रियंका गांधी इस वीडियो से फिर एक बार विरोधियों के निशाने पर आ गई हैं इस वीडियो के आने के बाद से ही  बीजेपी नेता हमलावर है।


नम आंखों से दी अंतिम विदाई 

देश के पहले CDS जनरल बिपिन रावत और उनकी पत्नी मधुलिका रावत शुक्रवार को पंचतत्व में विलीन हो गए. पूरे रीति-रिवाज से अपने माता-पिता का अंतिम संस्कार उनकी बेटियों ने किया। नम आंखों से लोगों ने उन्हें अंतिम विदाई दी। 


 

Created On :   10 Dec 2021 5:47 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story