comScore

पत्नी ने पति को बेरहमी से पीटा, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

June 28th, 2020 20:30 IST
 पत्नी ने पति को बेरहमी से पीटा, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

हाईलाइट

  • पत्नी ने पति को बेरहमी से पीटा, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

कोलकाता, 28 जून (आईएएनएस)। पश्चिम बंगाल में घरेलू हिंसा की एक स्तब्ध करने वाली घटना सामने आई है। कोलकाता के पूर्वी किनारे पर स्थित साल्ट लेक स्थित एक घर में एक व्यक्ति को उसकी पत्नी ने बेरहमी से पीटा। यह सारा दृश्य इस शख्स के लैपटॉप के वेब कैमरे में कैद हो गया जो रविवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

यह घटना कोलकाता के पॉश सेटेलाइट टाउनशिप के बिधाननगर (उत्तर) पुलिस स्टेशन क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले साल्ट लेक बीडी ब्लॉक में हुई जहां 33 वर्षीय दीप मजूमदार को उसकी पत्नी देबजानी सान्याल ने कथित रूप से पीटा। दोनों ने करीब पांच साल पहले शादी की थी और दोनों की कोई संतान नहीं है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार, मजूमदार ने दावा किया कि वह पिछले चार सालों से घरेलू हिंसा झेल रहा है।

वीडियो फुटेज में दिख रहा है कि मजूमदार को उसकी पत्नी देबजानी बेरहमी से थप्पड़ मारते, पीटते और उसकी बांह को मरोड़ती नजर आ रही है।

बिधाननगर (उत्तर) पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने आईएएनएस को बताया, शख्स ने दावा किया है कि उसकी पत्नी ने उसे कई बार पीटा है। उसके माता-पिता के साथ भी दुर्व्यवहार किया गया है। उसने अपनी पत्नी पर अमानवीय यातना देने का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। हम अब इस मामले की जांच कर रहे हैं।

अधिकारी ने कहा कि सभी संभावित कोणों से मामले की जांच की जा रही है।

कमेंट करें
1aVsJ