दैनिक भास्कर हिंदी: छत्तीसगढ़ : गृहमंत्री के भतीजे पर लगा रेप का आरोप, पुलिस ने दर्ज की FIR

July 9th, 2018

डिजिटल डेस्क, कोरबा।  छत्तीसगढ़ के गृह मंत्री रामसेवक पैकरा के भतीजे शमोद पैकरा पर बलात्कार का आरोप लगा है। न्यूज एजेंसी एएनआई की खबर के मुताबिक इस मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है और इस मामले की जांच कर रही है। दर्ज एफआईआर में महिला ने शमोध पैकरा के बच्चे की मां होने का दावा किया। इस बच्चे की उम्र दो साल से ज्यादा है। एफआईआर में बताया गया है कि शमोध पैकरा ने 2014 में सूरजपुर जिले में उससे बलात्कार किया था। 

 

Image result for Woman accuses Chhattisgarh Home Minister’s nephew of rape

 

पुलिस अधीक्षक गिरिजाशंकर जायसवाल ने कहा, शिकायत के आधार पर पुलिस ने 24 वर्षीय शमोध पैकरा के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत चेंद्रा पुलिस थाने में छह जुलाई को एक प्राथमिकी दर्ज की गई है। आरोपी को गिरफ्तार किया जाना बाकी है और जांच चल रही है। महिला ने दावा किया कि घटना के समय वह नाबालिग थी। जरूरत पड़ने पर आरोपी के खिलाफ प्रासंगिक धाराएं जोड़ी जाएंगी।

 

 

मिली जानकारी के मुताबिक महिला की शिकायत के अनुसार वह सूरजपुर जिले की रहने वाली है और 2014 में चेंद्रा में रहकर अपनी स्कूली पढ़ाई कर रही थी। इस दौरान शमोध ने उससे दोस्ती की और कथित रूप से विवाह का वादा करके उसका कई बार यौन उत्पीड़न किया। शमोध गृह मंत्री रामसेवक पैकरा के बड़े भाई का बेटा है।