दिल्ली में नशीली दवाओं के इंजेक्शन बेचने वाली महिला रंगेहाथ पकड़ी गई

Woman caught red handed selling drug injections in Delhi
दिल्ली में नशीली दवाओं के इंजेक्शन बेचने वाली महिला रंगेहाथ पकड़ी गई
नई दिल्ली दिल्ली में नशीली दवाओं के इंजेक्शन बेचने वाली महिला रंगेहाथ पकड़ी गई

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी में 37 वर्षीय एक महिला को नशीली दवाओं के इंजेक्शन बेचते रंगे हाथों पकड़ा गया। एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी। महिला की पहचान निशा उर्फ लक्ष्मी के रूप में हुई है। पुलिस उपायुक्त (बाहरी जिला) समीर शर्मा ने कहा कि यह पुलिस के संज्ञान में आया है कि युवा छात्रों और किशोरों को नशा करने के लिए अवैध इंजेक्शन बेचे जा रहे थे और बाद में ये नशेड़ी अपराध में शामिल हो गए और आदतन अपराधी बन गए।

2 जुलाई को एक महिला द्वारा अवैध रूप से नशीली दवाओं के इंजेक्शन बेचने की सूचना मिली थी। इसके अलावा, यह बताया गया कि वह एक आदतन ड्रग पेडलर है और पहले भी एनडीपीएस के एक मामले में गिरफ्तार की जा चुकी है। इसके बाद पुलिस ने जाल बिछाया और रात करीब साढ़े दस बजे संदिग्ध महिला को देखा। डीसीपी ने कहा, आरोपी महिला ने पुलिस पार्टी को देखकर भागने की कोशिश की, लेकिन जल्द ही काबू पकड़ लिया गया।

उसके बैग की तलाशी लेने पर 20 सुई, 20 सीरिंज, 20 एविल इंजेक्शन, 20 ब्यूप्रेनोर्फिन (2 मिली-5 गुणा 4) इंजेक्शन बरामद हुए। तदनुसार, राज पार्क थाने में एनडीपीएस अधिनियम की धारा 20(सी) के तहत मामला दर्ज किया गया जहां आरोपी महिला को गिरफ्तार किया गया। अधिकारी ने कहा कि दवा आपूर्तिकर्ता को पकड़ने के लिए आगे की जांच की जा रही है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   4 July 2022 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story