दैनिक भास्कर हिंदी: शनिवार की सुबह भोपाल पहुंचेगी मजदूरों की ट्रेन

May 2nd, 2020

हाईलाइट

  • शनिवार की सुबह भोपाल पहुंचेगी मजदूरों की ट्रेन

भोपाल, 1 मई (आईएएनएस)। महाराष्ट्र के नासिक में फंसे मध्यप्रदेश के मजदूरों को लेकर ट्रेन शनिवार की सुबह भोपाल पहुंचेगी। यहां से इन मजदूरों को उनके जिलों तक बसों से पहुंचाया जाएगा। यह मजदूर भोपाल के किस स्टेशन पर उतरेंगे अभी यह तय नहीं है।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शुक्रवार की रात को ट्वीट कर मजदूरों के ट्रेन से आने की जानकारी साझा करते हुए बताया कि महाराष्ट्र के नासिक से मजदूरों को लेकर आ रही विशेष ट्रेन शनिवार सुबह सात बजे भोपाल पहुंचेगी। इस ट्रेन में भोपाल के अलावा कई जिलों के मजदूर होंगे जिन्हें राज्य शासन द्वारा बसों से भेजा जाएगा। मजदूरों को सभी दिशा-निर्देश व सावधानी का पालन करते हुए स्टेशन के बाहर लाया जाएगा।

चौहान ने एक अन्य ट्वीट में कहा, महाराष्ट्र, तमिलनाडु, गुजरात, आंध्र प्रदेश, कर्नाटक और गोवा में फंसे अपने श्रमिक भाइयों से कहना चाहता हूं कि आप जरा भी चिंता न करें। संकट की इस घड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मैं और पूरी मध्यप्रदेश सरकार खड़ी है। हम आपको सकुशल घर लायेंगे।

वहीं भोपाल रेल मंडल के जनसंपर्क अधिकारी आई ए सिद्दीकी के अनुसार, मजदूरों को लेकर आ रही ट्रेन को भोपाल के किस स्टेशन पर रोका जाएगा अभी यह तय नहीं है। जिला प्रशासन जहां ट्रेन को रोकने को कहेगा वहां ट्रेन को रोका जाएगा।