बयान: बाबा रामदेव ने मुसलमानों को बताया देशभक्त, आर्थिक मंदी पर दी केंद्र सरकार को काम करने की सलाह

Yog guru baba ramdev on caa nrc jamina jnu students protest muslims modi government
बयान: बाबा रामदेव ने मुसलमानों को बताया देशभक्त, आर्थिक मंदी पर दी केंद्र सरकार को काम करने की सलाह
बयान: बाबा रामदेव ने मुसलमानों को बताया देशभक्त, आर्थिक मंदी पर दी केंद्र सरकार को काम करने की सलाह
हाईलाइट
  • योग गुरु बाबा रामदेव की प्रेस कॉन्फ्रेंस
  • रोजगार पर काम करें केंद्र सरकार- रामदेव
  • सीएए को लेकर भय पैदा किया जा रहा है- बाबा रामदेव

डिजिटल डेस्क, हरिद्वार। बाबा रामदेव ने सीएए, एनआरसी, आर्थिक मंदी और जामिया-जेएनयू विश्वविद्लायल में हुई हिंसा को लेकर कई बड़े बयान दिए। रामदेव ने कहा कि जिस तरह सीएए को लेकर विरोध प्रदर्शन हो रहा है वो देश में अराजकता के अलावा कुछ नहीं है। उन्होंने देश में मुसलमानों को देशभक्त भी बताया। शुक्रवार को योगगुरु ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान यह बयान दिया।

देशभक्त मुसलमान भी है
बाबा रामदेव ने कहा कि भारत में देशभक्त मुसलमान भी है, लेकिन कुछ लोग पीएम नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह का सिर काटने की धमकी देते हैं। उन्होंने मुस्लिम समाज से आग्रह किया कि ऐसे लोगों के बीच जाएं और इसका विरोध करें। ऐसे लोगों के कारण पूरा मुस्लिम समाज बदनाम हो रहा है। बाबा रामदेव ने जेएनयू का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि छात्र विरोध-प्रदर्शन छोड़ राष्ट्रनिर्माण में सहयोग करें। 

 

सीएए को लेकर भय
बाबा रामदेव ने कहा कि मैं राजनीतिक पार्टियों से कहना चाहता हूं कि संविधान ने मोदी सरकार को पूर्ण बहुमत दिया है। इसलिए राष्ट्रनिर्माण में उनका सहयोग करें। उन्होंने कहा, सीएए को लेकर देश में भय पैदा किया जा रहा है। इसमें राजनीतिक दल और विदेशी शक्तियां शामिल हैं। 

रोजगार पर काम करे सरकार
उन्होंने आगे कहा कि सरकार को महंगाई और रोजगार के मुद्दे पर काम करना चाहिए। रामदेव ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि हर मुद्दे पर राजनीति करना ठीक नहीं है। एक समय था जब देश में लाखों करोड़ों रुपए के घोटाले हुए। उन्होंने कहा, कुछ विदेशी देशों ने भारत को लेकर गलत बयान दिए है। रामदेव ने कहा कि शिक्षा, व्यापार और संस्कृति के क्षेत्रों में अभी भी हम गुलाम हैं। 

Created On :   24 Jan 2020 8:57 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story