मां-बेटी के साथ समानांतर अफेयर में युवा ने गंवाई अपनी जान

Youth lost his life in parallel affair with mother-daughter
मां-बेटी के साथ समानांतर अफेयर में युवा ने गंवाई अपनी जान
पश्चिम बंगाल मां-बेटी के साथ समानांतर अफेयर में युवा ने गंवाई अपनी जान
हाईलाइट
  • जांच के दौरान पुलिस को सुराग मिले

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। पश्चिम बंगाल के दक्षिण में मगराहाट से एक 21 वर्षीय युवक अयान मंडल की हत्या के पीछे एक महिला और उसकी मां के साथ समानांतर संबंध को प्रमुख कारणों में से एक माना जा रहा है। 24 परगना जिले, पुलिस ने शनिवार को इसकी जानकारी दी।

कुल छह लोगों- मंडल की प्रेमिका, उसके माता, पिता, भाई और उनके दो सहयोगियों को गिरफ्तार किया गया है। पीड़िता की मां मंजू मंडल ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि बुधवार शाम को उसके बेटे की मौत के कुछ घंटे बाद उसकी प्रेमिका उनके घर आई थी।

मंजू मंडल ने कहा- वह बुधवार देर शाम हमारे आवास पर आई। वह बेचैन दिखाई दी। मैंने उससे कारण पूछा.. उसने मुझे बताया कि वह गर्भवती हो गई है। इसका मतलब है कि जब वह मेरे घर आई, तो उसे पता था कि मेरा बेटा नहीं रहा।

बाद में उन्होंने मीडियाकर्मियों से बात करते हुए भी ऐसा ही बयान दिया। उसकी मां मंजू ने दावा किया कि अयान मंडल को उसकी प्रेमिका के भाई द्वारा कथित तौर पर एक भारी और कुंद वस्तु से मारा गया था, और वह मौके पर मौजूद थी। उसने यह भी कहा कि लड़की ने कुछ बेतुके बयान दिए।

मंजू मंडल ने कहा- मेरे बेटे का मोबाइल फोन बंद था। अचानक, उसने मुझे पुलिस से जांच करने के लिए कहा, यह कहते हुए कि अयान को गिरफ्तार किया जा सकता है। मैंने उससे पूछा कि पुलिस मेरे बेटे को क्यों गिरफ्तार करेगी। उसने इसका जवाब देने से परहेज किया और इसके बजाय मुझे बताया कि वह गर्भवती हो गई है।

पुलिस सूत्रों ने कहा कि अयान की प्रेमिका, जो इस समय पुलिस हिरासत में है, को गर्भावस्था के दावे की प्रामाणिकता की जांच के लिए मेडिकल जांच के लिए भेजा जाएगा। वहीं, घटना के सिलसिले में एक और व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। जिस पिकअप वैन पर अयान का शव ले जाया गया था, उसके चालक को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

प्रारंभिक जांच में हत्या के पीछे अयान, उसकी प्रेमिका और उसकी मां को शामिल करते हुए एक प्रेम त्रिकोण की ओर इशारा किया गया। मामले की जांच के दौरान पुलिस को कुछ सुराग मिले जिससे यह संकेत मिला कि मृतक का लड़की और उसकी मां के साथ समानांतर संबंध था, जिसके परिणामस्वरूप झगड़ा हुआ जिसके बाद उसकी बेरहमी से हत्या कर दी गई और उसके शव को एक सुनसान जगह पर फेंक दिया गया।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि पेशे से कैब चालक मंडल ने बुधवार शाम विजयादशमी के मौके पर अपनी प्रेमिका से फोन पर बार-बार बात करने की कोशिश की। हालांकि, उसने सभी कॉल काट दिए, मंडल बाद में नशे की हालत में घर चला गया। वहां, उसने उसकी मां के साथ झगड़ा किया और उसके साथ मारपीट भी की। जल्द ही प्रेमिका के भाई और पिता आ गए और लड़ाई ने एक बुरा मोड़ ले लिया। उसके भाई ने मंडल के सिर पर एक भारी वस्तु से वार कर दिया। जिसकी वजह से उसकी तत्काल मौत हो गई।

इसके बाद चारों ने किसी तरह शव को सुनसान जगह पर फेंकने का प्लान बनाया। भाई ने अपने दो करीबी सहयोगियों से संपर्क किया, एक पिकअप वैन किराए पर ली, शव को लपेटा, मगरहाट में एक सुनसान जगह पर ले जाकर फेंक दिया। बुधवार की देर रात तक सारी प्रक्रिया पूरी कर ली गई। गुरुवार की सुबह मंडल के परिवार ने हरिदेवपुर थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई और आखिरकार शुक्रवार की रात शव बरामद कर लिया गया।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   8 Oct 2022 6:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story