अभिनय फिर से शुरू करने के लिए उत्सुक हैं जीशान खान

Zeeshan Khan eager to resume acting
अभिनय फिर से शुरू करने के लिए उत्सुक हैं जीशान खान
बिग बॉस ओटीटी अभिनय फिर से शुरू करने के लिए उत्सुक हैं जीशान खान
हाईलाइट
  • अभिनय फिर से शुरू करने के लिए उत्सुक हैं जीशान खान

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता जीशान खान का दावा है कि उन्हें बिग बॉस ओटीटी के पहले सीजन में भाग लेने के लिए एकता कपूर के लंबे समय से चल रहे शो कुमकुम भाग्य में समानांतर भूमिका निभाने का कभी अफसोस नहीं हुआ।

वह कहते हैं, मुझे अपने शो को छोड़ने का कभी पछतावा नहीं है, यह जानते हुए कि इसमें मेरी भूमिका कितनी बड़ी थी। बेशक, मैं दुखी था। मैं वास्तव में टीम से प्यार करता था। शब्बीर (अहलूवालिया) सर, श्रीति (झा) अद्भुत लोग हैं। लेकिन जैसा कि मैंने बिग बॉस में एक नए सफर की ओर बढ़ रहा था, जो मुझे मजबूत बना रहा था और कुमकुम भाग्य की टीम ने इसका समर्थन किया।

अभिनेता ने यह भी उल्लेख किया कि उन्होंने अभिनय के लिए कभी भी इसे छोड़ने का आह्वान नहीं किया। रियलिटी टीवी शो के लिए कुछ अच्छा समय बिताने के बाद वह अभिनय फिर से शुरू करना पसंद करेंगे।

वह आगे कहते हैं, मैं एक अभिनेता हूं और भगवान की कृपा से हमेशा ऐसा ही रहूंगा। मैंने बिग बॉस करने से ब्रेक लिया और अभिनय को फिर से शुरू करने के बारे में सोच रहा हूं। मैं कुछ चुनौतीपूर्ण और आशाजनक भूमिकाएं निभाने के लिए उत्सुक हूं। मैं अपने दर्शकों के लिए बहुत सारी भावनाओं और व्यवहारों से भरे एक रचनात्मक चरित्र को चित्रित करना चाहता हूं।

 

आईएएनएस

Created On :   8 Jan 2022 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story