ओडिशा सरकार राज्य में फंसे यात्रियों के लिए कोलकाता तक फ्री बस सेवा चलाएगी

ओडिशा सरकार राज्य में फंसे यात्रियों के लिए कोलकाता तक फ्री बस सेवा चलाएगी
Odisha govt to run free bus service to Kolkata for stranded passengers
डिजिटल डेस्क, भुवनेश्वर। ओडिशा के बालासोर में ट्रेन हादसे के कारण राज्य में फंसे यात्रियों के सुगम परिवहन की सुविधा के लिए ओडिशा सरकार ने रविवार को राज्य के तीन शहरों से कोलकाता के लिए फ्री बस सेवा का ऐलान किया है। बहनागा ट्रेन हादसे के कारण कोलकाता के लिए सामान्य ट्रेन सेवाएं बाधित होने के कारण लोगों को कोलकाता पहुंचने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

मुख्यमंत्री कार्यालय ने कहा कि राज्य में फंसे यात्रियों के लिए मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने रविवार से पुरी, भुवनेश्वर और कटक से कोलकाता के लिए मुफ्त बस सेवा की घोषणा की है। यह व्यवस्था बालासोर रूट पर सामान्य ट्रेन सेवा बहाल होने तक जारी रहेगी। मुख्यमंत्री कार्यालय ने कहा, यह उल्लेख किया जा सकता है कि ओडिशा के तीन शहरों से प्रतिदिन लगभग 50 बसें कोलकाता के लिए रवाना होंगी। पूरी लागत मुख्यमंत्री राहत कोष (सीएमआरएफ) से वहन की जाएगी।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   4 Jun 2023 5:32 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story