धार में दलित वर्ग को मंदिर में प्रवेश करने से रोकने पर बवाल

धार में दलित वर्ग को मंदिर में प्रवेश करने से रोकने पर बवाल
  • पुलिस ने बैनर लगाने वाले व्यक्ति के खिलाफ मारपीट सहित एससी-एसटी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है
  • श्री नर्वदेश्वर महादेव मंदिर का है मामला

डिजिटल डेस्क, धार। मध्य प्रदेश के धार जिले में एक मंदिर के बाहर बैनर लगाकर दलितों के प्रवेश पर रोक लगाने के मामले ने हंगामे का रूप ले लिया। दलित समाज के हंगामे के बाद बैनर को हटा दिया गया। यह मामला धार जिले के कुक्षी विकासखंड के लोहारी ग्राम का है। यहांश्री नर्वदेश्वर महादेव मंदिरहै, जहां बुधवार को एक बैनर लगा नजर आया। जिसमें साफ लिखा था - निवेदन है कि हरिजनों का मंदिर में आना सख्त मना है।

मंदिर के बाहर एक समाज विशेष के प्रवेश पर रोक लगाए जाने का बैनर लगा होने की बात सामने आने पर बड़ी संख्या में लोग सड़क पर उतर आए। उन्होंने मनावर-कुक्षी मार्ग पर चक्का जाम कर दिया। इस मामले के तूल पकड़ते ही प्रशासनिक अमला मौके पर पहुंचा और बैनर हटवाया। मामले में पुलिस ने बैनर लगाने वाले व्यक्ति के खिलाफ मारपीट सहित एससी-एसटी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   21 July 2023 3:53 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story