साक्षी मलिक का आरोप: प्रदर्शनकारी पहलवानों को अरुण जेटली स्टेडियम में प्रवेश से वंचित किया गया

साक्षी मलिक का आरोप: प्रदर्शनकारी पहलवानों को अरुण जेटली स्टेडियम में प्रवेश से वंचित किया गया
New Delhi: Wrestler Sakshi Malik with supporters during the wrestlers' protest at Jantar Mantar in New Delhi on Saturday, May 20, 2023. (Photo: Anupam Gautam/ IANS)
डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। शीर्ष भारतीय पहलवान साक्षी मलिक, जो अन्य पहलवानों के साथ भारतीय कुश्ती महासंघ (डब्ल्यूएफआई) के प्रमुख बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रही हैं, ने शनिवार को आरोप लगाया कि मैच टिकट होने के बावजूद उन्हें चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच आईपीएल 2023 का मैच देखने के लिए अरुण जेटली स्टेडियम में प्रवेश से वंचित कर दिया गया।

साक्षी ने आईएएनएस से कहा, हम सभी पांचों के पास मैच के टिकट थे और हम मैच देखने जा रहे थे। दिल्ली पुलिस ने पहले हमारे टिकट लिए, फिर हमें एक अनिश्चित स्थान पर ले जाया गया। साक्षी के साथ वहां मौजूद एक अन्य पहलवान ने कहा, पुलिस ने कहा कि वे हमें वीआईपी ट्रीटमेंट देंगे, लेकिन हमें हिरासत में लेने की कोशिश की। हमने तब अपने टिकट मांगे और कहा कि हम अब खेल नहीं देखेंगे और लौट आए।

विशेष रूप से, भारत के शीर्ष पहलवान साक्षी, विनेश फोगाट और बजरंग पुनिया सात महिला पहलवानों का यौन उत्पीड़न करने के आरोप में बृजभूषण शरण सिंह की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। जंतर-मंतर पर धरना शनिवार को 28वें दिन में प्रवेश कर गया और इसका कोई समाधान नजर नहीं आया।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   20 May 2023 12:37 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story