शिल्पा ने अपनी अपकमिंग मूवी 'सुखी' का पोस्टर शेयर, रिलीज डेट का भी किया एलान, लगातार दो फ्लॉप के बाद क्या हिट होगी यह फिल्म?

शिल्पा ने अपनी अपकमिंग मूवी सुखी का पोस्टर शेयर, रिलीज डेट का भी किया एलान, लगातार दो फ्लॉप के बाद क्या हिट होगी यह फिल्म?
  • एक्ट्रेस ने अपनी अपकमिंग मूवी 'सुखी' का फर्स्ट लुक पोस्टर किया शेयर
  • फिल्म में अमित साध और कुशा कपिला भी आएंगे नजर
  • 22 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म

डिजिटल डेस्क, मुंबई। साल 1993 में फिल्म 'बाजीगर' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपनी अपकमिंग मूवी 'सुखी' को लेकर इन दिनों चर्चा में है। शिल्पा अपनी आने वाली फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल से फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर के साथ-साथ शिल्पा ने फिल्म की रिलीज डेट का भी एलान कर दिया है।

शिल्पा ने शेयर किया फर्स्ट लुक पोस्टर

शिल्पा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से 'सुखी' का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया है। पोस्टर पर फिल्म की रिलीज डेट भी दिखाई दे रही है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए शिल्पा ने कैप्शन में लिखा, "ये कहानी है मेरी, आपकी, हम सबकी। मिलिये आपकी ही जैसी, सुखप्रीत कालरा यानी कि #सुखी से और आइये मेरी दुनिया में, 22 सितम्बर, सिर्फ सिनेमाघरों में|" पोस्टर में शिल्पा के अलावा अमित साध और कुशा कपिला भी नजर आ रहे हैं।

महिला घुड़सवार की कहानी बयां करेगी फिल्म

फिल्म की कहानी एक मिडल क्लास फैमिली की हाउस वाइफ सुखप्रीत कालरा के इर्द-गिर्द बुनी गई है। भारत में मिडल क्लास फैमिली की किसी भी आम महिला के समान सुखप्रीत भी परिवार को संभालने में खुद की पहचान भूल जाती है। लेकिन कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब वह 20 साल अपने बाद स्कूल के रियूनियन में शामिल होने दिल्ली जाती है। इसी दौरान ढेरों अनुभव के बीच सुखप्रीत खुद को एक मां और पत्नी से इतर एक इंडिविजुअल महिला के तौर पर देखती है। शिल्पा शेट्टी इस 38 वर्षीय पंजाबी हाउस वाइफ की भूमिका के जरिए कितने दिलों में जगह बना पाएंगी यह फिल्म की रिलीज के बाद ही पता चल पाएगा।

फिल्म में नजर आएंगे ये सितारे

शिल्पा शेट्टी के अलावा फिल्म में अमित साध, कुशा कपिला, दिलनाज ईरानी, पवलीन गुजराल, और चैतन्य चौधरी भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। इस फिल्म को सोनल जोशी ने निर्देशित किया है। सोनल इस फिल्म के जरिए बतौर डायरेक्टर डेब्यू करने जा रही हैं। भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, विक्रम मल्होत्रा ​​और शिखा शर्मा ने 'सुखी' को प्रोड्यूस किया है। रिलीज डेट की बात करें तो 22 सितंबर को फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

पिछली दो फिल्में हुई थी फ्लॉप

शिल्पा की पिछली दो फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हुई थी। शिल्पा अंतिम बार साल 2022 में आई फिल्म 'निकम्मा' में नजर आई थी। इस फिल्म में भाग्य श्री के बेटे अभिमन्यु दसानी और शिरले सेतिया भी नजर आए थे। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हो गई थी। निकम्मा से पहले शिल्पा ने 'हंगामा-2' में काम किया था। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म का प्रदर्शन भी बेहद खराब रहा था। इन कारणों से यह फिल्म शिल्पा के लिए महत्वपूर्ण है।

Created On :   23 Aug 2023 4:35 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story