तमिलनाडु के डीआईजी विजयकुमार ने गोली मार कर की खुदकुशी

तमिलनाडु के डीआईजी विजयकुमार ने गोली मार कर की खुदकुशी

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। तमिलनाडु के पुलिस उप महानिरीक्षक (डीआईजी) विजयकुमारतमिलनाडु के पुलिस उप महानिरीक्षक (डीआईजी) विजयकुमार ने शुक्रवार को तमिलनाडु के कोयंबटूर में अपने आवास पर खुद को गोली मार ली। पुलिस के मुताबिक घटना सुबह 6.15 बजे हुई और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। विजयकुमार को सुबह की सैर के बाद उनके गनमैन ने आवास परिसर में उनके कैंप कार्यालय में उन्‍हें खून से लथपथ पाया। सूत्रों का कहना है कि उन्होंने गनमैन से सर्विस पिस्टल ली और अपने कमरे के अंदर चले गए। डीआइजी के कमरे से गोलीबारी की आवाज सुनकर बंदूकधारी अंदर भागा और पाया कि वरिष्ठ आइपीएस अधिकारी खून से लथपथ पड़े थे।

45 वर्षीय आईपीएस अधिकारी अपने परिवार के साथ आवास पर रहते थे। इस घटना से पूरे राज्य और पुलिस विभाग में शोक की लहर है। मृतक अधिकारी ने इस साल जनवरी में कोयंबटूर रेंज के डीआईजी के रूप में कार्यभार संभाला था। वह 2009 बैच के आईपीएस अधिकारी थे और उन्होंने राज्य के विभिन्न जिलों में पुलिस अधीक्षक के रूप में कार्य किया था। गुरुवार शाम को डीआईजी एक जन्मदिन की पार्टी में भी शामिल हुए थे। डीआईजी की आत्‍महत्‍या को लेेेकर अभी कोई खुलासा नहीं हुआ है। उनकी मौत पर संदेह जताया जा रहा है। पुलिस आगे की जांच में जुट गई है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   7 July 2023 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story