तमिलनाडु: जहरीली शराब हादसे के बाद अवैध शराब के खिलाफ की छापेमारी

तमिलनाडु: जहरीली शराब हादसे के बाद अवैध शराब के खिलाफ की छापेमारी
TN Police, excise dept crackdown on illicit liquor after hooch tragedy
  • तमिलनाडु में जहरीली शराब
  • जहरीली शराब
  • अवैध शराब के खिलाफ छापेमारी
डिजिटल डेस्क, चेन्नई। तमिलनाडु पुलिस और आबकारी विभाग देसी शराब की बिक्री और दूसरे राज्यों से शराब की तस्करी पर नकेल कसने के लिए कई जिलों में छोपमारी कर रही है। अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी। तमिलनाडु की निषेध और आबकारी शाखा उन स्थानों पर पुलिस के सहयोग से छापे मार रही है जहां टीएएसएमएसी की बिक्री कम है।

आबकारी विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार, कई जिलों में टीएएसएमएसी आउटलेट्स से शराब की बिक्री में गिरावट दर्ज की गई है। अधिकारी ने कहा कि व्यापार में कमी मुख्य रूप से इन क्षेत्रों में उपलब्ध सस्ती अवैध शराब के कारण हुई है। यह मुख्य रूप से उन क्षेत्रों में है जहां दिहाड़ी मजदूर और मछुआरे रहते हैं।

तमिलनाडु पुलिस ने कर्नाटक की सीमाओं पर भी चौकसी बढ़ा दी है क्योंकि कई इलाकों में कचरे के डिब्बे और सड़क के किनारे कर्नाटक की शराब की इस्तेमाल की हुई बोतलें मिली हैं। तमिलनाडु निषेध और आबकारी विंग के सूत्रों के अनुसार, राज्य में अवैध शराब के खिलाफ कार्रवाई के लिए कई उड़न दस्ते तैनात किए गए हैं।

विल्लुपुरम और चेंगलपट्टू जिलों में अवैध शराब पीने की दो अलग-अलग घटनाओं में 22 लोगों की मौत के बाद यह कार्रवाई की गई है। दोनों जिलों के विभिन्न अस्पतालों में कम से कम 44 लोगों को भर्ती कराया गया था और उनमें से लगभग 15 लोगों ने जहरीली शराब के सेवन के बाद आंशिक ²ष्टिहीनता की शिकायत की थी।

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   22 May 2023 9:40 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story