जयपुर में आए भूकंप के तीन झटके

जयपुर में आए भूकंप के तीन झटके
  • एक के बाद एक तीन भूकंप
  • रिक्टर पैमाने पर 4.4 मापी गई तीव्रता
  • भूकंप के बाद शहर के कई इलाकों में बिजली गुल

डिजिटल डेस्क, जयपुर। जयपुर में शुक्रवार को एक के बाद एक तीन भूकंप के झटके महसूस किए गए, लेकिन किसी नुकसान की कोई सूचना नहीं है। नेशनल सेंटर फॉर सीस्मोलॉजी के मुताबिक, पहला झटका शुक्रवार सुबह 4.09 बजे आया, इसकी तीव्रता रिक्टर पैमाने पर 4.4 मापी गई।

दूसरा 3.1 तीव्रता का झटका सुबह 4.22 बजे आया, इसके बाद तीसरा 3.4 तीव्रता का झटका सुबह 4.25 बजे आया। एक के बाद एक आए भूकंपों से राज्य की राजधानी के निवासियों में दहशत फैल गई और कई लोग अपने घरों से बाहर निकल आए। भूकंप के बाद शहर के कई इलाकों में बिजली गुल हो गई।

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   21 July 2023 3:11 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story