comScore

तेलंगाना के सीएम बोले, मनमोहन सरकार में हुई 11 सर्जिकल स्ट्राइक

March 30th, 2019 14:55 IST

हाईलाइट

  • मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव का बड़ा खुलासा।
  • कहा-मनमोहन सरकार में हुई 11 सर्जिकल स्ट्राइक।
  • यूपीए सरकार ने हमलों का प्रचार नहीं किया।

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में सर्जिकल स्ट्राइक एक बड़ी उपलब्धि है। भाजपा सरकार सर्जिकल स्ट्राइक के मुद्दों को चुनाव में भुनाती है। अब तेलंगाना के मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव ने सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि मनमोहन सरकार में 11 बार सर्जिकल स्ट्राइक हुई, लेकिन कभी इसका प्रचार नहीं किया। यूपीए सरकार में किए गए हमलों का राजनीतिकरण नहीं किया गया।

उन्होंने कहा कि, जब मैं केंद्रीय मंत्री था, तब 11 बार हमले किए गए। वे रणनीतिक हमले थे, जिसका खुलासा नहीं हुआ। राव ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि राजनीतिक फायदे के लिए झूठ फैला रहे हैं। अब चायवाला चला गया और चौकीदार आ गया।

    
पीएम मोदी ने किया हमला
शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तेलंगाना के महबूब नगर में एक रैली को संबोधित करते हुए सीएम चंद्रशेखर राव को आड़े हाथों लिया। उन्होने राव को वंशवाद और तुष्टीकरण की राजनीति चेहरा बताया। मोदी ने कहा, 'चुनाव जीतने के बाद भी कैबिनेट के गठन में देरी की वजह कोई ज्योतिषी हो सकते हैं, ज्योतिषी की सलाह पर सरकार लंबे वक्त तक ठप रही।' बता दें कि राव के बारे में कहा जाता है कि वह धार्मिक रीति-रिवाजों और ज्योतिष में यकीन करते हैं।
 
ज्योतिषी की सलाह पर चुनाव अलग करवाए
उन्होंने दावा किया कि सीएम राव ने हार के डर से विधानसभा चुनाव पहले करवाए। अगर विधानसभा चुनाव लोकसभा चुनाव के साथ होते तो उनका हारना तय था, क्योंकि अप्रैल-मई में मोदी के सितारे चमकेंगे। पीएम ने कहा कि, राव ने ज्योतिषी की सलाह पर चुनाव को अलग कर दिया। अगर दोनों चुनाव साथ में होते तो काफी पैसों की बचत होती। उन्होंने कहा कि 11 अप्रैल को आप किसी सांसद या प्रधानमंत्री के लिए मतदान नहीं बल्कि नए भारत के लिए मतदान करना। 

विपक्ष के पास नेता नहीं
पीएम मोदी ने विपक्ष पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि उनके पास न कोई नेता है और न कोई नीति। वे सिर्फ अपने परिवार के बारे में सोचते है। उल्लेखनीय है कि तेलंगाना की सभी 17 लोकसभा सीटों पर 11 अप्रैल को वोटिंग होगी। 


 

कमेंट करें
IoRbx