2018 Mitsubishi Outlander लॉन्च, जानें कीमत और खासियत

2018 Mitsubishi Outlander Launched In India At Price 31.54 Lakh
2018 Mitsubishi Outlander लॉन्च, जानें कीमत और खासियत
2018 Mitsubishi Outlander लॉन्च, जानें कीमत और खासियत

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दुनियाभर में अपनी कारों के शानदार परफॉर्मेंस के लिए जानी जाने वाली मित्सुबिशि ने 6 साल बाद अपनी नई आउटलैंडर लॉन्च कर दी है। इंटरनेशनल मार्केट में आउटलैंडर के फेसलिफ्ट वर्जन को 2015 में लॉन्च किया था और अब इसे भारत लाया गया है। कंपनी ने मुंबई में मित्सुबिशि आउलैंडर की एक्सशोरूम कीमत 31.54 लाख रुपये रखी है। कंपनी ने इस नई SUV को बेहतरीन प्रीमियम अंदाज में उतारा है। फीचर्स की बात करें तो कार में LED हैडलैंप्स के साथ LED DRL, LED फ्रंट फॉगलैंप्स और रियर कॉम्बिनेशन LED लाइट्स दिए हैं। मित्सुबिशि ने SUV के अगले हिस्से को काफी आकर्षक बनाया है जिसमें पतले आकार के हैडलैंप्स इसके लुक को और भी बेहतर बनाते हैं।

 

Related image

 

ये भी पढ़ें : BMW G 310 R और G 310 GS जल्द होगी लॉन्च, जानें कीमत

सुरक्षा को देखते हुए मित्सुबिशि ने कार में काफी काम किया है और नई आउटलैंडर के साथ कंपनी ने 7 एयरबैग्स, EBD के साथ ABS और कार के सिर्फ स्टैंडर्ड वेरिएंट के साथ ASC और HSA दिया गया है। कंपनी ने कार में 2.4-लीटर का MIBEC इंजन दिया  है जो 165 bhp पावर और 222 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है। कंपनी ने इस SUV को 4*4 ड्राइव सिस्टम देने के साथ इंजन को 6-स्पीड CVT गियरबॉक्स से लैस किया है। 11.1 सेंकड में ये SUV 0-100 किमी/घंटा की रफ्तार पकड़ लेती है।

ये भी पढ़ें : 2018 Suzuki Jimny जापान की डीलरशिप पर पहुंचना शुरू

ये भी पढ़ें : 2018 Maruti Suzuki Ciaz Facelift का रेडी मॉडल स्पॉट, जानें कब होगी लॉन्च

मित्सुबिशि ने नई आउटलैंडर में 2670 mm व्हीलबेस और 190 mm ग्राउंड क्लियरेंस दिया है। कंपनी ने इस कार को भारत में 7 लोगों के बैठने की क्षमता वाला बनाया है और इसमें कई सारे फीचर्स एड किए गए हैं जिनमें इलेक्ट्रिक सनरूफ, डुअल-जोन ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, इलेक्ट्रिक पार्किंग ब्रेक के साथ ऑटो होल्ड दिया गया है। मित्सुबिशि ने नई आउटलैंडर के इंटीरियर को काफी अपडेट किया है और कार के साथ अब 6.1-इंच टू डिन हेड यूनिट और रॉकफोर्ड फॉसगेट अकॉस्टिक डिजाइन दिया है। इस प्रीमियम SUV का साउंड सिस्टम 4 स्पीकर्स और 710W 8-चैनल एम्प्लीफायर दिया गया है।

 

 

Created On :   27 Jun 2018 5:06 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story