comScore

लिंक ओपन करते ही महिला के अकाउंट से गायब हुए 40 हजार रुपए, मामला दर्ज

लिंक ओपन करते ही महिला के अकाउंट से गायब हुए 40 हजार रुपए, मामला दर्ज

डिजिटल डेस्क, नागपुर। बजाज फायनांस  कंपनी का कर्मचारी बनकर एक आरोपी ने महिला के मोबाइल पर एक लिंक भेजा। लिंक ओपन करते ही महिला के बैंक खाते से 40 हजार रुपए गायब हो गए। इस मामले में एमआईडीसी ने अज्ञात मोबाइल धारक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

यह है पूरा मामला

पुलिस सूत्रों के अनुसार, पी. श्वेता (29) नामक महिला कोराड़ी परिसर में रहती है। वह एमआईडीसी के हिंगना रोड स्थित एक कंपनी में नौकरी करती हैं। गत 2 नवंबर को दोपहर करीब 1 बजे उनके मोबाइल पर फोन आया। फोन करने वाले ने उन्हें बताया िक वह बजाज फायनांस कंपनी से बोल रहा है। उसने बताया िक  "तुमको एक शॉपिंग कार्ड दिया जा रहा है, इस कार्ड के माध्यम से आप शहर की किसी भी शॉपिंग मॉल में  खरीदी कर सकती हो।’ कुछ देर के बाद उनके मोबाइल फोन पर फोन करने वाले व्यक्ति ने श्वेता को लिंक भेजा। श्वेता ने उस लिंक को जैसे ही ओपन किया तो एयरटेल मनी के माध्यम से उनके बैंक खाते से  40 हजार रुपए गायब हो गए। बैंक से रकम कम होने का उन्हें मैसेज भी आया। उन्होंने तुरंत फोन पर जब संदेश भेजा, तब उनके मोबाइल फोन पर अश्लील मैसेज आया। पी. श्वेता ने  एमआईडीसी थाने में पहुंचकर शिकायत की। थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक प्रदीप रायन्नावार के आदेश पर अपराध दर्ज कर लिया गया है। 

दामाद ने ससुर के घर में लगाई आग

 हिंगना क्षेत्र में एक दामाद ने ससुर के घर में जाकर घर में आग लगा दी। आरोपी विशाल गेडाम के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। धामना लिंगा निवासी धारेश्वर रामचंद्र रामटेके (55)  उसकी पत्नी और बेटी काम पर गए थे। इस दौरान उनका दामाद विशाल गेडाम (35) अाठवां मैल निवासी ससुराल में पहुंचा और ससुर के घर में आग लगा दी। घटना के समय धारेश्वर के घर में कोई नहीं था, उसने घर में घुसकर घर में रखे कपड़े और साड़ियों को आग के हवाले कर दिया।  जब धारेश्वर रामटेके घर लौटे, तब उन्हें दामाद की करतूत के बारे में पता चला। धारेश्वर ने हिंगना थाने में दामाद के खिलाफ शिकायत की। पुलिस मामले की जांच कर रही है।  

कमेंट करें
plNkD