comScore

अपनी शादी की फोटो पोस्ट कर इमोशनल हुए एक्टर क्रिस प्रैट

अपनी शादी की फोटो पोस्ट कर इमोशनल हुए एक्टर क्रिस प्रैट

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। शादी का पल होता ही ऐसा है, जो एक पल में सबको इमोशनल कर देता है। ऐसा ही कुछ मशहूर एक्टर क्रिस प्रैट के साथ हुआ। दरअसल, क्रिस प्रैट ने हालही में लेखिका और एक्टर अर्नाल्ड श्वार्जनेगर की बेटी कैथरीन श्वाजनेगर से शादी की। शादी के बाद वे उन्होंने अपनी शादी की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की और एक इमोशनल लेटर पोस्ट किया। 

क्रिस ने लिखा कि कल हमारे जीवन का सबसे अच्छा दिन था! हम भगवान, हमारे परिवार और हम जिससे प्यार करते हैं उसके सामने पति-पत्नी बन गए। यह गतिशील और भावुक था। हम अपने जीवन के इस नए अध्याय को शुरू कर अच्छा महसूस कर रहे हैं। हम अपने परिवारों और हमारे दोस्तों के लिए बहुत आभारी हैं, जो हमारे साथ खड़े हैं और मिस्टर जियोर्जियो अरमानी के आभारी हैं जिन्होंने कैथरीन के लिए शानदार ड्रेस बनाई और मेरे लिए बेहतरीन सूट। 

बता दें दोनों ने जनवरी में सगाई की थी और बीते शनिवार दोनों शादी के बंधन में बंध गए। यह शादी उन्होंने कैलिफोर्निया में रचाई। जहां उनके कुछ करीबी दोस्त और मेहमान शामिल थे। गौरतलब है कि प्रैट अपनी पत्नी से अलग होने के बाद ही 29 साल की एना फैरिस को डेट कर रहे थे। वहीं बात करें क्रिस प्रैट की तो उन्होंने 'गार्जियन्स ऑफ गैलेक्सी', जुरासिक वर्ल्ड और एवेंजर्स एंड गेम जैसी कई शानदार फिल्में कर चुके हैं। आपको बता दें कि क्रिस प्रैट और कैथरीन श्वाजनेगर की उम्र के बीच करीब 10 साल का फर्क है। क्रिस प्रैट 39 के जबकि  कैथरीन श्वाजनेगर 29 साल की हैं। उम्र के इतने लंबे फासले के बाद दोनों में खूबसूरत बॉन्ड देखा जा सकता है। 

कमेंट करें
pnmDf