comScore

बाॅन्ड 25 में आतंकवादी का किरदार निभाने के लिए इस एक्टर ने रखी ये शर्त

बाॅन्ड 25 में आतंकवादी का किरदार निभाने के लिए इस एक्टर ने रखी ये शर्त

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। ऑस्कर अवाॅर्ड विनर एक्टर रामी मलेक इन दिनों सुर्खियों में हैं। दरअसल, वे जेम्स बाॅन्ड सीरीज में विलन का किरदार निभा रहे हैं। खास बात यह है कि इस किरदार को निभाने से पहले एक्टर ने यह साफ कह दिया था कि वे फिल्म में ना तो धार्मिक रूढ़िवादी का किरदार निभाएंगे और ना ही अरबी बोलने वाले किसी आतंकवादी की भूमिका में होंगे। 

बता दें रामी मलेक मिस्त्र से ताल्लुक रखते हैं। फिल्म को साइन करने से पहले रामी ने डायरेक्टर कैरी जोजी फुकूनागा को साफ कह दिया था। उन्होंने कहा था कि फिल्म में आतंकवादी का किरदार नहीं निभाना चाहते, जो धर्म के नाम पर किसी विचारधारा के चलते आतंक के रास्ते पर पहुंचा हो। 

बता दें एक्टर हीथ लेजर ने क्रिस्टोफर नोलन की फिल्म द डार्क नाइट में एक ऐसे जोकर की भूमिका निभाई थी, जो आतंकी था। जिसकी कोई विचारधारा नहीं थी। वह गोथम शहर में अव्यवस्था और भय का माहौल फैलाना चाहता था। उनका यह किरदार इतना डार्क था कि इस किरदार को निभाने के बाद लेजर ने आत्महत्या कर ली थी। मरने के बाद उन्हें उनकी शानदार अदाकारी के लिए ऑस्कर अवाॅर्ड से सम्मानित किया था। 

वहीं अपने किरदार को लेकर मलेक ने कहा कि कैरी का विजन इस रोल के लिए काफी अलग था और वो किसी धार्मिक कट्टरपंथ से प्रभावित नहीं हैं। मलेक इस फिल्म में एक अलग तरह के आतंकवादी बने हैं। यही कारण है कि मलेक ने इस फिल्म को लेकर हामी भरी और वे अपने किरदार को लेकर उत्साहित हैं। 

रामी ने ये भी कहा कि बॉन्ड विलेन के तौर पर उनकी जिम्मेदारियां काफी बढ़ गई हैंं। फिल्म की शूटिंग फिलहाल लंदन में चल रही है। यह साल 2020 में अप्रैल में रिलीज होगी। 

कमेंट करें
xXQGc