comScore

जमाई राजा 2.0 को लेकर रवि दुबे ने ​किया चौंकाने वाला खुलासा, किसिंग सीन को लेकर थे नर्वस

जमाई राजा 2.0 को लेकर रवि दुबे ने ​किया चौंकाने वाला खुलासा, किसिंग सीन को लेकर थे नर्वस

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। टेलीविजन ​स्टार्स निया शर्मा और रवि दुबे इस समय अपनी वेब सीरीज जमाई राजा 2.0 को लेकर चर्चा में हैं। इस सीरीज में दोनों ने कुछ बोल्ड सीन्स दिए हैं, जिसे लेकर रवि दुबे ने चौकाने वाले खुलासे किए हैं। रवि ने कहा कि उन्हें इंडस्ट्री में 15 साल हो गए हैं। इस दौरान उन्होंने कभी भी ऑन स्क्रिन किसिंग सीन नहीं किया था। इसलिए जब उन्हें इस वेब सीरीज के लिए किसिंग सीन देने के बारे में कहा गया तो उन्होंने इसके लिए साफ मना कर दिया था। लेकिन फिर कुछ ऐसा हुआ कि उन्होंने इस सीन के लिए हां कह दी।

रवि ने बताया कि 'जिस दिन किसिंग सीन शूट होना था मैं बहुत ज्यादा नर्वस था। मैंने ऐसा करने से पूरी तरह मना कर दिया था। तब इस वेबसीरीज की टीम मेरी पत्नी सरगुन मेहता के पास गई। लोगों को लगा कि वही मुझे तैयार कर सकती हैं। सीन करने में सरगुन ने मेरा बहुत सपोर्ट किया। रवि ने किसिंग सीन को लेकर इतने डरे हुए थे कि इसके बारे में वह अपनी मां और सास तक को बता दिया था। उन्होंने बताया कि उनकी को-स्टार निया शर्मा ने भी किसिंग सीन देते वक्त उनको खूब सपोर्ट किया।'

प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो निया शर्मा को आखिरी बार फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी-9 में नजर आई थी। रवि और निया ने सीरियल जमाई राजा में साथ काम किया था। अब दोनों वेब सीरीज 2.0 में एक ​बार फिर साथ नजर आने वाले हैं। यह सीरीज आज यानी 10 सितम्बर को जी5 पर ऑन एयर हो रहा है।

कमेंट करें
YAUqH