comScore

एक्ट्रेस जेनिफर एनिस्टन ने सोशल मीडिया को कहा अलविदा, जाने क्यों?

एक्ट्रेस जेनिफर एनिस्टन ने सोशल मीडिया को कहा अलविदा, जाने क्यों?

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। अमेरिकन एक्ट्रेस जेनिफर एनिस्टन, जो अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने बहुत कम उम्र में ही एक्टिंंग की दुनिया में कदम रखा था। वे हमेशा से अपनी एक अलग पहचान बनाना चाहती थी और सोशल मीडिया के द्वारा तो अपनी पहचान बनाना और भी आसान है। इसके बावजूद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया को अलविदा कह दिया।

एक्ट्रेस जेनिफर एनिस्टन ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने सोशल मीडिया को अलविदा क्यों कहा? जेनिफर एनिस्टन ने बताया कि 'मैं ये अच्छे से जानती हूं कि मैं कब किस चीज के साथ सहज हूं और कब नहीं हूं।' एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि वह यह मानती हैं कि सोशल मीडिया पर युवाओं के बीच अपनी पहचान बनाने का काफी दबाव होता है, जिससे उनपर काफी बुरा असर हो रहा है। 

उन्होंने आगे कहा कि वे (युवा) किसी दूसरे के नजरिए से ऐसा कर रहे हैं, जिसे फिल्टर भी किया जा सकता है और बदला भी जा सकता है। इसके बाद 'वह मुझे लाइक करेंगे', 'मुझे लाइक नहीं करेंगे' या 'क्या मुझे लाइक मिल सकता है'? जैसी चीजें सिर्फ तुलना और उससे होने वाली निराशा है।

गौरतलब है कि मशहूर अदाकारा जेनिफर एनिस्टन कई फिल्मों में ​अभिनय कर चुकी हैं। उनके अभिनय को लोग काफी पसंद भी करते हैं। उन्होंने द गुड गर्ल, केक और ऑफिस स्पेस जैसी फिल्मों में काम किया है। वे बेहतरीन अ​भिनेत्री होने के साथ साथ प्रोड्यूसर और बिजनेस वूमन भी हैं। 

कमेंट करें
POuiR