comScore

जेम्स 25 में होगा इस बार ये बड़ा बदलाव, डेनियल क्रेग नहीं इस बार ये एक्ट्रेस होगी 007

जेम्स 25 में होगा इस बार ये बड़ा बदलाव, डेनियल क्रेग नहीं इस बार ये एक्ट्रेस होगी 007

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। जेम्स बॉन्ड सीरीज में इस बार दर्शकों को एक नया बदलाव देखने को मिलेगा, जो बहुत ही हैरान कर देने वाला है। दरअसल, इस बार बॉन्ड सीरीज की 25वीं फिल्म में ब्रिटिश सीक्रेट एजेंट 007 के किरदार में कोई पुरुष नहीं, बल्कि महिला दिख सकती हैं। रिपोर्ट के अनुसार ब्रिटिश एक्टर लशाना लिंच, 007 का किरदार निभाएंगी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Cat’s finally outta the bag! #BOND25

A post shared by Lashana Lynch (@lashanalynch) on

अभी तक जेम्स बॉन्ड की अ​भी तक की सीरीज में डेनियल क्रेग ही 007 का किरदार निभाते थे। लेकिन अब यह किरदार लशाना के हाथ लग गया है। लशाना लिंच फिल्म कैप्टन मार्वल में फाइटर पायलट मारिया राम्बेऊ का किरदार निभाकर सुर्खियां बटोर चुकी हैं। फिल्म में उनकी एक्टिंग को काफी सराहा गया था। 

रिपोर्ट के मुताबिक, अपकमिंग फिल्म की कहानी में मौजूदा जेम्स बॉन्ड (डेनियल क्रेग) खुफिया एजेंसी एम-16 को छोड़ देता है और जमैका में रहने लगता है। लेकिन, उसे एक नए दुश्मन से लड़ने के लिए वापस बुलाया जाता है। जब वह एजेंसी में वापस आता है तो उसका परिचय 007 कोड नेम वाली नई सीक्रेट एजेंट से करवाया जाता है, जो कि एक ब्लैक महिला है। गौरतलब है कि ऐसा पहली बार होगा जब कोई महिला 007 के किरदार में नजर आएंगी। यह अपने आप में एक रिकॉर्ड है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A lickle taste... #B25

A post shared by Lashana Lynch (@lashanalynch) on

वहीं फिल्म की बात करें तो फिल्म का शूट काफी लंबे वक्त से किसी न किसी वजह से टल रहा था। इसके बावजूद जैसे तैसे इसका शूट हो ही गया। लशाना ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फिल्म से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन #B25 दिया है। यह​ फिल्म भारत में 3 अप्रैल् 2020 को रिलीज होगी और यूएसए में 8 अप्रैल को फिल्म रिलीज होगी। 

कमेंट करें
SmOhj