comScore

33 साल बाद रिलीज हुआ टॉम क्रूज की इस फिल्म के दूसरे पार्ट का ट्रेलर, देखकर ​थम जाएंगी सांसें

33 साल बाद रिलीज हुआ टॉम क्रूज की इस फिल्म के दूसरे पार्ट का ट्रेलर, देखकर ​थम जाएंगी सांसें

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। हॉलीवुड के सुपरहिट एक्टर्स में से एक टॉम क्रूज की फिल्म टॉप गन तो अपने देखी होगी। यह फिल्म आज से 33साल पहले 1986 में रिलीज हुई थी। फिल्म की सफलता को देखते हुए इतने सालों बाद इस फिल्म का सीक्वल बनाया गया, जिसका ट्रेलर हालही में रिलीज किया गया। इस फिल्म का ट्रेलर सांसे रोक देने वाला है। फिल्म के खतरनाक स्टंट से आपकी नजरें नहीं हटेगीं। इस फिल्म में टॉम फ्लाइट इंस्ट्रक्टर बने हैं।

ट्रेलर के साथ ही फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है। यह फिल्म साल 2020 में 26 जून को रिलीज होगी। दर्शकों द्वारा ट्रेलर को बहुत पसंद किया जा रहा है। वे बेसब्री से फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। वहीं टॉम क्रूज हमेशा की तरह बेहद शानदार अवतार में नजर आ रहे हैं। 

ट्रेलर की बात करें तो ट्रेलर की शुरुआत में एड हैरिस, टॉम क्रूज के किरदार की उपलब्धियों के बारे में बात करता है और उससे पूछता है कि आखिर क्यों तुम सिर्फ एक कप्तान बन कर रह गए हो और तुम्हारा प्रमोशन क्यों नहीं हो पाया है। इसके जवाब में टॉम क्रूज का किरदार कहता है कि ये मेरे जीवन का एक रहस्य है।

फिल्म का नाम बदलकर भी 'टॉप गन 2: मावरिक' कर दिया गया है। दरअसल, मावरिक फिल्म में टॉम क्रूज का नाम है। पहले ये फिल्म 12 जुलाई 2019 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन फिल्म की शूटिंग समय से पूरी न हो पाने के कारण रिलीज डेट को आगे बढ़ा कर अगले साल तक कर दिया गया है।

फिल्म के पहले पार्ट की बात करें तो 1986 में रिलीज हुई टॉप गन एक रोमांटिक मिलिट्री एक्शन ड्रामा फिल्म थी। दर्शकों ने फिल्म को काफी पसंद किया था। फिल्म में एक्शन सीन और टॉम क्रूज के अभिनय को काफी सराहा गया था।

कमेंट करें
kpeTF