300 सीट जीत कर हिंदुस्तान पर मनमानी नहीं कर सकते मोदी: ओवैसी

300 सीट जीत कर हिंदुस्तान पर मनमानी नहीं कर सकते मोदी: ओवैसी
हाईलाइट
  • AIMIM प्रमुख असदु्द्दीन ओवैसी ने फिर पीएम मोदी पर साधा निशाना
  • ओवैसी ने कहा- कोई ये समझे कि 300 सीट जीत कर मनमानी करेंगे तो यह नहीं हो सकेगा
  • हम बराबर के शहरी हैं
  • किराएदार नहीं हैं
  • हिस्‍सेदार रहेंगे

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है। ओवैसी ने एक सभा के दौरान कहा, अगर कोई ये समझे कि 300 सीट जीतकर देश में मनमानी कर सकते हैं तो ऐसा नहीं हो सकेगा। इतना ही नहीं ओवैसी ट्वीट करके भी जीडीपी और बढ़ती बेरोजगारी को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधा है।

ओवैसी ने कहा, अगर कोई ये समझ रहा है कि हिन्दुस्तान के वजीए-ए-आजम 300 सीट जीतकर हिन्दुस्तान पर मनमानी करेंगे, तो यह नहीं हो सकेगा। वजीए-ए-आजम से हम कहना चाहते हैं कि संविधान का हवाला देकर, असदुद्दीन ओवैसी आपसे लड़ेगा, मजलूमों के इंसाफ के लिए लड़ेगा। हैदराबाद से सांसद ओवैसी ने मक्‍का मस्जिद में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए यह भी कहा, हिन्‍दुस्‍तान को आबाद रखना है, हम हिन्‍दुस्‍तान को आबाद रखेंगे। हम यहां पर बराबर के शहरी हैं, किरायेदार नहीं हैं, हिस्‍सेदार रहेंगे। 

वहीं मोदी सरकार के 2014 के कार्यकाल में कम हुई GDP और बढ़ती बेरोजगारी को लेकर ओवैसी ने ट्वीट कर पीएम पर हमला बोला था। ओवैसी ने ट्वीट करते हुए कहा, पीएम मोदी अपनी ही सरकार के औसत रिकॉर्ड को सुधार नहीं सकते। वो रिकॉर्ड जहां GDP सबसे कम हो गई हो और बेरोजगारी रिकॉर्ड स्तर तक पहुंच गई हो।

ओवैसी ने तंज कसते हुए कहा, "मोदी है तो मुमकिन है। उन्होंने ये भी कहा, हालांकि पीएम मोदी के वोटर कभी भी इसकी शिकायत नहीं करते। वो तभी जागते हैं जब गौहत्या में 5 फीसदी से कमी आ जाती है या दलित अपनी शादी में घोड़े की सवारी करता है।

Created On :   1 Jun 2019 5:57 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story