पत्रकार ने वोट नहीं देने पर पूछा सवाल, अक्षय इस तरीके से काट गए कन्नी

पत्रकार ने वोट नहीं देने पर पूछा सवाल, अक्षय इस तरीके से काट गए कन्नी

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार अक्सर किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। कभी अपने ​स्टंट्स को लेकर, तो कभी अपनी बेबाक राय को लेकर। इतना ही नहीं वे अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना के ट्विट को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। हालही में वे पीएम मोदी के साथ लिए गए ​इंटरव्यू को लेकर चर्चा में हैं। इसके अलावा मुम्बई में चौथे चरण में मतदान हुआ। कई बॉलीवुड सेलेब्स ने वोट देने के बाद अपनी सेल्फी सोशल मीडिया पर शेयर की और लोगों को वोट देने के लिए प्रेरित किया, लेकिन अक्षय कुमार ने वोट नहीं दिया, क्योंकि उनके पास भारतीय ना​गरिकता नहीं हैं। वे कनाडा के नागरिक हैं। इस वजह से उन्हें ट्रोलर्स का सामना भी करना पड़ा। हालही में अक्षय कुमार जब सनी देओल की फिल्म "ब्लैंक" की स्क्रीनिंग में पहुंचे तो एक पत्रकार ने उनसे पूछ लिया कि आखिर उन्होंने वोट क्यों नहीं दिया? अक्षय ने बड़ी ही चालाकी से सवाल को टाल दिया और "चलिए-चलिए" कहते हुए वहां से चले गए। 

कनाडा के नागरिक हैं अक्षय


आपको बता दें कि पंजाब में जन्मे अक्षय कुमार के पास कनाडा की नागरिकता है। वे कनाडियन पासपोर्ट रखते हैं। जब वे लोकसभा चुनाव 2019 में वोट नहीं दे पाए तो सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया। उनके ऊपर कई जोक्स और मीम्स बनाए गए। वह भी तब जब पीएम मोदी के कहने पर अक्षय ने सभी नागरिकों से वोट की अपील की थी। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए ट्वीट में लिखा था, "लोकतंत्र की असली पहचान चुनावी प्रक्रिया में लोगों की भागीदारी से है। वोटिंग वोटर्स और नेशन के बीच की एक सुपरहिट प्रेम कथा है।" वोट के लिए लोगों से अपील करने और खुद वोट न देने की वजह से उन्हें लगातार ट्रोल किया जा रहा है। 

वर्क फ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार इस ​समय फिल्म गुड न्यूज में बिजी हैं। वे इस फिल्म में करीना के साथ नजर आएंगे। इसके अवाला वे फिल्म हाउसफुल, मिशन मंगल में भी नजर आने वाले हैं। 

Created On :   2 May 2019 4:54 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story