comScore

अमित शाह का बड़ा बयान- घुसपैठियों को बाहर निकालेंगे, हिंदू और बौद्धों को देंगे शरण


हाईलाइट

  • अमित शाह ने कहा-घुसपैठियों को देश से बाहर निकालेंगे।
  • हिंदू, बौद्ध और सिख शरणार्थियों के देंगे नागरिकता।
  • कहा-अवैध प्रवासी दीमक की तरह हैं।

डिजिटल डेस्क, कलिम्पोंग। बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने नागरिकता को लेकर एक बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार घुसपैठिए को देश से बाहर निकालेगी, मगर हिंदू और बौद्ध शरणार्थियों को ढूंढ-ढूंढकर नागरिकता देगी। शाह ने यह बात पश्चिम बंगाल कलिम्पोंग में कही। उन्होंने कहा कि, घुसपैठियों को बाहर निकालने के लिए देशभर में एनआरसी लाना हमारी प्राथमिकता है।

शाह ने कहा, सीएम ममता बनर्जी की तरह हम घुसपैठियों को अपना वोट बैंक नहीं समझते। बीजेपी के लिए राष्ट्रीय सुरक्षा सर्वोच्च है। हम हर एक हिंदू, बौद्ध और सिख शरणार्थियों को देश की नागरिकता दिलाएंगे। शाह ने ममता बनर्जी पर अल्पसंख्यकों की तुष्टीकरण का आरोप लगाया। 

उन्होंने कहा कि, अवैध प्रवासी दीमक की तरह हैं। वे हमारी नौकरियां छीन रहे हैं, गरीबों को मिलने वाला अनाज भी खा रहे हैं। शाह ने टीएमसी को भी नया नाम दिया। उन्होंने कहा, टी का मतलाब 'तुष्टीकरण', एम का मतलब 'माफिया' और सी का मतलब 'चिटफंड' है। शाह ने आगे कहा कि, केंद्र में भाजपा सरकार बनने के बाद हम कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटा देंगे। वहीं शाह ने बंगाल में 42 में से 23 सीटों पर जीत दर्ज करने का दावा किया। उल्लेखनीय है 2014 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी पश्चिम बंगाल में केवल दो सीट ही जीत पाई थी। 
 

कमेंट करें
lRpyL