comScore
Election 2019

शाह बोले - TMC के कार्यकर्ताओं ने तोड़ी मूर्ति, EC का रवैया पक्षपातपूर्ण

शाह बोले - TMC के कार्यकर्ताओं ने तोड़ी मूर्ति, EC का रवैया पक्षपातपूर्ण

हाईलाइट

  • बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की प्रेस कांफ्रेंस

डिजिटल डेस्क, दिल्ली। पश्चिम बंगाल के कोलकाता में रोड शो के दौरान हुई हिंसा के बाद आज (बुधवार) बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने दिल्ली में एक प्रेस कांफ्रेंस में टीएमसी पर समाज सुधारक ईश्वरचंद्र विद्यासागर की मूर्ति तोड़ने का आरोप लगाया है। शाह ने कहा, प्रतिमा कॉलेज के अंदर थी, टीएमसी के कार्यकर्ता अंदर थे, सभी अंदर से ही रोड शो पर पत्थराव कर रहे थे। टीएमसी कार्यकर्ताओं की कोशिश हमारे कार्यकर्ताओं को उकसाने की थी। शाह ने कहा, ममता बनर्जी सिर्फ बंगाल में चुनाव लड़ रही हैं। जबकि बीजेपी देश के हर राज्य में चुनाव लड़ रही है। चुनाव के छह चरण पूरे हो चुके हैं, लेकिन बंगाल के अलावा देश के किसी भी राज्य में कोई हिंसा की घटना सामने नहीं आई है। अगर बीजेपी हिंसा करती तो हर राज्य में हिंसा होती है।

शाह ने कहा, ममता बनर्जी को हार का डर सता रहा है। कल सुबह से ही हिंसा की आशंका थी। टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने रोड शो से तीन घंटे पहले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मेरे (अमित शाह) के पोस्टर हाटना शुरू कर दिया था। धीरे-धीरे हिंसा बढ़ने लगी। टीएमसी कार्यकर्ताओं ने हमारे जीप और मोटर साइकिल को आग के हवाले कर दिया। हमारे कार्यकर्ताओं पर पत्थराव किया। अगर कल सीआरपीएफ नहीं होती तो मेरा वहां से बचकर आना मुश्किल होता। इससे पहले भी पंचायत चुनाव में टीएमसी ने हिंसा की थी। जिसमें 60 से ज्यादा लोगों की हत्या की गई। मैं ममता बनर्जी से कहना चाहता हूं कि हिंसा का कीचड़ जितना फैलगा कमल उतना खिलेगा। शाह ने चुनाव आयोग पर आरोप लगाया है कि वह पश्चिम बंगाल में शुरू से भेदभाव के साथ काम कर रहा है। मुझे नहीं लगता कि चुनाव आयोग अब कुछ करेगा। 

रोड शो में हिंसा के मुद्दे पर बीजेपी नेताओं के एक प्रतिनिधिमंडल ने मंगलवार देर रात चुनाव आयोग का दरवाजा खटखटाया। रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण, केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी, अनिल बलूनी, जीवीएल नरसिम्हा राव सरीके नेताओं ने चुनाव आयोग से मुलाकात की। वहीं, ममता बनर्जी भी इस मुद्दे पर आक्रामक हैं। वह आज बंगाल की राजधानी कोलकाता में पदयात्रा करेंगी। मंगलवार को भी वह हिंसा वाली जगह देर रात में पहुंची थीं। ममता ने साफ कर दिया है कि वह इस लड़ाई में पीछे नहीं हटने के मूड में नहीं हैं। 

Loading...
कमेंट करें
sAiBK
Loading...