टोटल धमाल के ट्रेलर लॉचिंग पर PM मोदी से मिले अनिल कपूर, ऐसा था रिएक्शन

टोटल धमाल के ट्रेलर लॉचिंग पर PM मोदी से मिले अनिल कपूर, ऐसा था रिएक्शन

डिजिटल डेस्क,मुबंई। बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर ने हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। अनिल कपूर का कहना है कि वह बहुत भाग्यशाली हैं जो उन्हें प्रधानमंत्री से मिलने का मौका मिला और उनसे मिलकर मैं बेहद सम्मानित महसूस कर रहा हूं। उनसे मिलना काफी प्रेरणादायक रहा। इस मुलाकात की तस्वीरें अनिल कपूर ने बीते दिनों सोशल मीडिया पर शेयर की थी। 62 वर्षीय अनिल कपूर ने कहा कि वह मोदी से मिलने की कोशिश तब से कर रहे थे जब वह गुजरात के मुख्यमंत्री थे। 

अपनी आने वाली फिल्म टोटल धमाल के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर अनिल कपूर ने पीएम मोदी संग हुई मुलाकात की चर्चा की। अनिल ने अपनी खास मुलाकात के बारे में संवाददाताओं से कहा, मोदी जी से मुलाकात काफी शानदार रही। मुझे कई सालों से उनसे मिलने का इंतजार था, हालांकि ऐसा कभी हो नहीं पाया, लेकिन किस्मत में था मोदी जी से मिलना और शायद इसी वजह से इस बार यह इंतजार खत्म हुआ। आखिरकार मोदी जी से उनके मिलने का ख्वाब पूरा हुआ। 

अनिल कपूर ने कहा, मेरी मुलाकात एक ऐसे किसी शख्सियत से हुई जो देश के लिए इस हद तक कड़ी मेहनत करते हैं। नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनना चाहिए या नहीं? इस सवाल पर अनिल ने कहा कि ये तो सभी के लिए देखने वाली बात है कि अगले चुनाव में क्या होता है, लेकिन अभी इस मंच पर खड़े होकर राजनीति के बारे में चर्चा न करें तो बेहतर है।

बता दें, अनिल कपूर की फिल्म टोटल धमाल का ट्रेलर रिलीज हो गया है। एक लंबे समय के बाद इस फिल्म में अनिल की जोड़ी माधुरी दीक्षित के साथ नजर आएगी। फिल्म की थीम एडवेंचर पर आधारित है।

Created On :   22 Jan 2019 7:48 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story