comScore

सैक्रेड गेम्स: तीसरे सीजन के शुरु हुए ऑडीशन! दूसरा सीजन अब तक नहीं हुआ रिलीज

सैक्रेड गेम्स: तीसरे सीजन के शुरु हुए ऑडीशन! दूसरा सीजन अब तक नहीं हुआ रिलीज

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। सैक्रेड गेम्स भारत में सबसे ज्यादा देखी जाने वाली वेब सीरीज है। अटकलें हैं कि इसका दूसरा सीजन जल्द ही ​रिलीज होने वाला है, लेकिन इसे अभी तक कोई फाइनल तारीख तय नहीं की गई है। कुछ समय प​हले सैक्रेड गेम्स 2 का ट्रेलर रिलीज किया, जिसके बाद अंदाजा लगाया जा रहा है कि दूसरी सीरीज जल्द ही रिलीज होगी। 

खास बात यह है कि दूसरा सीजन अभी आया ही नहीं है और तीसरे सीजन को लेकर चर्चा शुरु हो गई। दरअसल, खबर है कि तीसरे सीजन के लिए कलाकारों को कास्ट करने को लेकर अफवाहें उड़ाई जा रही हैं। रिपोर्ट के अनुसार कुछ लोगों ने फर्जी खबरें उड़ाना शुरु कर दिया है कि सैक्रेड गेम्स के तीसरे सीजन के लिए कास्टिंग की जा रही है। हालांकि सही समय पर फिल्म फर्टिनिटी के कुछ लोगों ने वायरल हो रही ऐसी पोस्ट देख लीं और इन लोगों के खिलाफ सख्त एक्शन लिया।

इन खबरों के बारे में सुनकर जाने माने कास्टिंग डायरेक्टर गौतम किशनचंदानी ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट पर लिखा कि सभी कलाकार मेरी फ्रेंड लिस्ट में हैं। इस ऑडीशन स्कैम से सावधान रहें। देखते ही नंबर ब्लॉक कर दीजिए। 

सैक्रेड गेम्स के पहले सीजन की कहानी एक दिलचस्प मोड़ पर खत्म हो हुई थी। दूसरे सीजन की कहानी का ट्रेलर आ चुका है। इस बार सैफ और नवाजउद्दीन के अलावा पंकज त्रिपाठी ​मुख्य भूमिका में हैं। ट्रेलर के साथ वेब सीरीज के कलाकारों के लुक की भी चर्चा है। उम्मीद है जल्द ही सीरीज का दूसरा सीजन रिलीज होगा। दर्शक इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

कमेंट करें
3ZmT1