comScore

इस फेसम निर्देशक की वेब सीरीज अपने प्लेटफॉर्म पर रिलीज करेंगी एकता कपूर

इस फेसम निर्देशक की वेब सीरीज अपने प्लेटफॉर्म पर रिलीज करेंगी एकता कपूर

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। 'शूटआउट ऐट लोखंडवाला' और 'हसीना पार्कर' जैसी फिल्मों के निर्देशन कर चुके डॉयरेक्टर अपूर्व लाखिया जल्द ही एक वेब सीरीज लेकर आ रहे हैं। उनकी फिल्मों की तरह उनकी वेब सीरीज भी पुलिस और गैंगस्टर्स के इर्द-गिर्द घूमती नजर आएगी। रिपोर्ट के अनुसार अपूर्व की इस वेब सीरीज को एकता कपूर अपने डिजिटल प्लेटफॉर्म ऑल्ट बालाजी पर रिलीज करेंगी। सीरीज का नाम 'MUMBHAI' हो सकता है। 

रिपोर्ट के अनुसार यह वेब सीरीज एनकाउंटर-विशेषज्ञ दया नायक के जीवन से प्रेरित होगी। इस बारे में अपूर्व का कहना है कि 'वास्तविक जीवन के किरदार, खासतौर से गैंगस्टर और पुलिस वाले किरदारों को स्क्रीन पर इतना इस्तेमाल किया गया है कि वे अब उबाऊ हो गए हैं। हमने अलग-अलग लोगों पर सर्च किया है और 90 और 2000 के दशक की बीच से एक फिक्शन लिखा है'। 

निर्देशक ने कहा कि 'हमारा शो एक पुलिस और एक गैंगस्टर की दोस्ती पर आधारित है। एक दशक की वास्तविकता के साथ जब एक मुठभेड़ पुलिस अस्तित्व में आई और गैंगस्टर सुपरस्टार बन गए। यह ड्रामेटिक होने के साथ दिलचस्प भी है।' 

बता दें अंगद बेदी और सिकंदर खेर शो में पुलिस और गैंगस्टर की भूमिका निभाएंगे। ऑल्ट बालाजी की पेशकश के रूप में इस शो को अक्षय चौबे डायरेक्ट करेंगे। यह सीरीज अगले महीने में फ्लोर पर जाएगी। चूकिं एकता कपूर के प्लेटफॉर्म पर यह सीरीज स्ट्रीम होगी। इसलिए इस सीरीज से लोगों को बहुत उम्मीदें है। एकता पहले भी अपने प्लेटफॉर्म पर कई सीरीज स्ट्रीम कर चुकी हैं। 
 

कमेंट करें
1ZGTh