Audi चुनिंदा कारों पर दे रही 10 लाख रुपये तक का डिस्काउंट

Audi India offers discounts of up to Rs10 lakh on select models.
Audi चुनिंदा कारों पर दे रही 10 लाख रुपये तक का डिस्काउंट
Audi चुनिंदा कारों पर दे रही 10 लाख रुपये तक का डिस्काउंट

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। यदि आप लग्जरी कार खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं और आपको ऑडी का खयाल आ रहा है, तो ये बिल्कुल सही समय है। और यदि आपने ज्यादा देर कर दी तो बाद में नुकसान भी उठाना पड़ेगा। क्योंकि ऑडी का जो ऑफर है वो सीमित समय के लिए है। ये नई स्कीम जून 2018 के अंत तक लागू है। ऑडी इंडिया अपनी कुछ चुनिंदा कारों पर 2 लाख 74 हजार रुपये से लेकर 10 लाख रुपये तक डिस्काउंट देने वाली है। ये डिस्काउंट AUDI A3, A4 और A6 सिडान और Q3 एंट्री लेवल एसयूवी के सिलेक्टड वेरिएंट पर दिया जा रहा है। कंपनी ने कार के ग्राहकों को एक और सुविधा दी है, वो ये कि ग्राहक कार को 2018 में खरीदकर 2019 में इसकी कीमत चुकाना शुरू कर सकते हैं। ये कंपनी के फ्लैक्सिबल पेमेंट ऑफर के जरिए मुमकिन है।

 

Image result for india Audi a4

 

AUDI A6

 
ऑडी इंडिया ने इस लिमिटेड पीरियड ऑफर में ऑडी A3 पर 5.1 लाख रुपए का डिस्काउंट दिया है, अब शुरुआती कीमत 27.99 लाख रुपए से शुरू होती है जो पहले 33.1 लाख रुपए थी। ऑडी A4 पर 5.5 लाख रुपए डिस्काउंट दिया है जिसकी शुरुआती कीमत 41.47 लाख से घटकर 35.99 लाख रुपये हो गई है। ऑडी ने सबसे बड़ा डिस्काउंट करंट जनरेशन ऑडी A6 पर दिया है जो 9.7 लाख रुपए है, इससे कार की कीमत 56.69 लाख से घटकर 46.99 लाख रुपए हो गई है। फिलहाल बिक रही A6 की जनरेशन अब वर्ल्डवाइड मार्केट में खत्म होने वाली है और इस कार की अगली जनरेशन अगले साल किसी भी समय लॉन्च की जा सकती है। अंत में कंपनी ने अपनी एंट्री-लेवल ऑडी Q3 की कीमत 2.74 लाख रुपए कम की है। जिससे इसकी एक्सशोरूम कीमत 34.73 से घटकर 31.99 लाख रुपए हो गई है।

 

Related image

 

ऑफर के बारे में बात करते हुए ऑडी इंडिया के  राहुल अंसारी ने बताया कि, “2018 के लिए हमारी नीति के अनुसार ग्राहकों को आकर्षित करना सबसे अहम हिस्सा है और यह ऑडी के प्रोग्रेस प्लान का भाग है। हम ये सोचते हैं कि अपनी ड्रीम कार ना खरीद पाने के लिए इंपोर्ट ड्यूटी के बढ़ने और हित में ना आने वाले टैक्स को वजह मानना सही नहीं है। ऑडी बजट में आने वाले दाम पर ग्राहकों को सबसे बेहतर लग्जरी कार मुहैया कराने के लिए तत्पर है, ऐसे में हम ग्राहकों के सपनों को साकार करने में उनकी मदद इन ऑफर्स से कर रहे हैं। यह ऑफर आपको मौका दे रहा है लग्जरी कार खरीदने के सपने को पूरा करने का.”

 

Created On :   29 May 2018 4:14 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story