एवेंजर्स डायरेक्टर रुसो का ​बड़ा खुलासा, क्यों दिखाया कैप्टन अमेरिका को बूढ़ा?

एवेंजर्स डायरेक्टर रुसो का ​बड़ा खुलासा, क्यों दिखाया कैप्टन अमेरिका को बूढ़ा?

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। मार्वल स्टूडियों की फेमस सीरीज एवेंजर्स का आखिरी पार्ट पिछले म​हीने अप्रैल में रिलीज हुआ था। उस दौरान लोगों में इस फिल्म को लेकर काफी दीवानगी देखने को मिली। फिल्म के लीक होने के बाद भी दर्शक फिल्म को देखने सिनेमा हॉल पहुंचे। विदेशी बाजार के अलावा भारत में भी इस फिल्म ने लगभग 500 करोड़ रुपये की कमाई की। दर्शकों ने जब इस फिल्म को देखा, वे भावुक हो गए। उनके आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे थे। खास बात यह है कि फिल्म के सबसे चर्चित और पसंदीदा किरदार आयरन मैन और ​ब्लैक विडो को मरते हुए दिखाया गया है। वहीं कैप्टन अमेरिका का किरदार भी बूढ़ा दिखाया जाता है। इससे दर्शक काफी निराश हुए। 

हालही में फिल्म के डायरेक्टर रुसो ने खुलासा किया कि ​आखिर उन्होंने कैप्टन अमेरिका को बूढ़ा होते हुए क्यों दिखाया? जो रूसो ने बताया कि हमने पहले फिल्म के सबसे चहेते सुपरहीरो आयरन मैन और ब्लैक विडो को मार दिया। फिर बाद में हमें लगा कि इस तरह दर्शक इमोशनल होकर रोड पर न आ जाएं। इसलिए हमने फिल्म में कैप्टन अमेरिका को न मारकर उसके किरदार को बूढ़ा दिखा दिया।

गौरतलब है कि एवेंजर्स एंडगेम की रिलीज से पहले इस तरह की खबरें सुनने को मिली थीं कि फिल्म में बाकि एवेंजर्स साथियों को बचाने के चक्कर में कैप्टन अमेरिका की मौत हो जाएगी, लेकिन फिल्म में दर्शकों की सोच और खबरों के बिल्कुल विपरीत देखने को मिला। बता दें यह फिल्म 26 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इसे भारत सहित पूरी दुनिया में पसंद किया गया।

Created On :   11 Jun 2019 2:04 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story