comScore

आलिया को कास्ट करना चाहते हैं बाहुबली निर्देशक राजामौली, दे सकते हैं मनचाही ​फीस

March 09th, 2019 12:44 IST
आलिया को कास्ट करना चाहते हैं बाहुबली निर्देशक राजामौली, दे सकते हैं मनचाही ​फीस

डिजिटल डेस्क, ​मुम्बई। बाहुबली जैसी सुपरहिट फिल्म बनाने वाले डायरेक्टर एसएस राजामौली, इस समय अपनी मेगा बजट फिल्म  'RRR'की शूटिंग कर रहे हैं।​ फिल्म में जूनियर एनटीआर और रामचरण तेजा मुख्य भूमिका में हैं। खबर थी कि राजामौली अपनी इस फिल्म के लिए ​हीरोइन की तलाश कर रहे हैं। इसके लिए उन्होंने आलिया भट्ट और परिणीति चोपड़ा को अप्रोच किया था, लेकिन ज्यादा फीस के कारण बात नहीं बन सकी। राजा मौली पहले इस फिल्म के लिए तमिल और तेलगू एक्ट्रेस की तलाश कर रहे थे। 

रिपोर्ट के मुताबिक राजा मौली ने आलिया के नाम पर विचार किया है, वे अपनी फिल्म में आलिया भट्ट को कास्ट करना चाहते हैं। वे इसके लिए उन्हें बड़ी रकम देने को भी तैयार हैं। राजा मौली ने करण जौहर के द्वारा आलिया भट्ट को संपर्क किया। इस समय आलिया कई प्रोजेक्ट में बिजी हैं, जिसके चलते उन्होंने राजा मौली को इस फिल्म के लिए मना कर दिया। 

फिल्म की टीम अभी फिल्म के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग में बिजी है। इसका अगला शेड्यूल कोलकत्ता में शूट किया जाएगा। यह शूट लगभग 45 दिन तक चलेगा। रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म में तीन लीड एक्ट्रेस होगी। एक एक्ट्रेस उन्हें मिल चुकी है। दो एक्ट्रेस की तलाश अभी जारी है। तीसरी ​हीरोइन की तलाश वे जुलाई के बाद करेंगे। बताया जा रहा है कि इस फिल्म का टोटल बजट 300 करोड़ है। हर फिल्म की तरह ही इस फिल्म की शूटिंग के लिए भी हैदराबाद में आलीशान सेट बनाया गया है।

बता दें आलिया इस समय फिल्म कलंक और अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रम्हास्त्र की शूटिंग में बिजी हैं। हालही में ​फिल्म ब्रम्हास्त्र का लोगो रिलीज किया गया। वहीं फिल्म कलंक में भी उनका लुक सामने आया। इस फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं। आलिया भट्ट के साथ इस फिल्म में वरुण धवन, संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा शामिल हैं। यह फिल्म 19 अप्रैल को रिलीज होगी। 

कमेंट करें
f8lvK