BIGG -BOSS 11: Bysexual यानी 'गे' है यह कंटेस्टेंट! 

bigg boss 11: by sexual contestant of this season
BIGG -BOSS 11: Bysexual यानी 'गे' है यह कंटेस्टेंट! 
BIGG -BOSS 11: Bysexual यानी 'गे' है यह कंटेस्टेंट! 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। Bigg boss 11 को शुरू हुए अभी कुछ ही दिन हुए है और शो में लड़ाई, झगड़ा, मारपीट, सब कुछ देखने को मिल गया है। हाल ही में शो से बाहर हुए जुबेर खान ने एक तरफ शो के मेकर और सलमान के खिलाफ हमला बोल रखा है और शो के बारे में कई राज खोल रखे हैं और FIR भी फ़ाइल कर रखी है। लेकिन शो में एक सनसनीखेज खुलासा हुआ है और यह खुलासा हुआ है विकास के बारे में। शिल्पा शिंदे से झगड़ों के बजह से चर्चा में रहे प्रोडूसर विकास गुप्ता by sexual हैं।

यह भी पढ़े: हिना से लड़ाई के बाद Bigg Boss के घर से भाग गए विकास गुप्ता

हिना से लड़ाई के बाद Bigg Boss के घर से भाग गए विकास गुप्ता

जब हिना खान ने पूछा "क्या आप गे हैं" 

शो में हिना खान शुरुआत से हि शिल्पा के खिलाफ विकास का साथ देती आई हैं। लेकिन मंगलवार को जब  हिना खान विकास से कहती हैं कि उन्हें प्रियंक ने बताया है कि वे By Sexual हैं तो इस बात पर विकास गुप्ता कहते हैं कि वे यह बताना जरुरी नहीं समझते कि उनके सेक्सुअल प्रेफ्रेंस क्या हैं, और न ही किसी को यह जानने का हक हैं। हालांकि वे खुद इस बात पर न तो हां करते हैं और न ही इनकार।  

Image result for vikas gupta and heena khan in bigg boss 11

हिना खान और विकास गुप्ता के बीच हो गयी बहस 

हिना खान और विकास गुप्ता के बीच इसी बात को लेकर बहस शुरू हो गयी विकास ने हिना पर आरोप लगाते हुए कहा कि जब जुबेर यहां था तब आप उसके साथ थी लेकिन जब वह बाहर हुआ तो आप बुराई करने लगी, आप हमेशा अपने मन की करती हैं, हिना खान ने विकास का उत्तर देते हुए कहा कि वे हमेशा उनके लिए शिल्पा के खिलाफ रहीं और अब ये ही उनसे झगड़ा कर रहें हैं। हिना और विकास के इस झगड़े में अर्शी खान, शिल्पा और आकाश मजे लेते नजर आए।  

 

Created On :   10 Oct 2017 6:31 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story