comScore

अब शाहरुख ने किया डिजिटल मीडियम की तरफ रुख

March 16th, 2019 21:13 IST

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने अपना​ डेब्यू टीवी ​सीरियल्स से किया​ था। उसके बाद वे फिल्मों में आए। फिल्मों की दुनिया में उन्होंने काफी नाम कमाया। उन्होंने अपने फिल्मी कॅरियर में कई तरह के किरदार निभाए। लोग उनकी एक्टिंग को खूब पसंद करते हैं। इसके बावजूद साल 2018 में उनकी एक ​भी फिल्म बॉक्स आफिस पर नहीं चल सकी। अब खबर है कि वे जल्द ही डिजिटल मीडियम पर डेब्यू करने जा रहे हैं। इसके पहले वे रेड चिलीज इंटरटेनमेंट के बैनर तले बॉर्ड ऑफ ब्लड नामक एक वेब सीरीज को प्रोड्यूस करने का जिम्मा उठा चुके हैं। इस वेब सीरीज में इमरान हाशमी मुख्य भूमिका में हैं। 

शाहरुख द्वारा प्रोड्यूस की गई यह वेब सीरीज एक पॉलिटिकल थ्रिल है और बिलाल सिद्दीकी की किताब पर आधारित है। इसके बाद शाहरुख डिजिटल प्लेटफार्म पर एक और थ्रिल बना सकते हैं। इसमें वे एक्टिंग करते भी नजर आ सकते हैं। रिपोर्ट के अनुसार शाहरुख को इसकी स्क्रिप्ट बहुत पसंद आ गई है और उन्होंने इसमें एक्ट करने का मन बना लिया है। वैसे भी आजकल लोग ​डिजिटल मीडियम को बहुत पसंद कर रहे हैं। 

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो साल 2018 शाहरुख खान के लिए बहुत बुरा रहा। उनकी ​एक भी फिल्म बॉक्स आफिस पर खास कमाल नहीं दिखा सकी। शाहरुख को अपनी फिल्म जीरो से बहुत उम्मीद थी, लेकिन इसके वाबजूद फिल्म दर्शकों को अपनी तरफ आ​कर्षित करने में असफल रही। फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ व अनुष्का शर्मा ​थी। शाहरुख ने इस फिल्म में एक बौने की भूमिका निभाई थी। वहीं खबर ​थी कि वे राकेश शर्मा की बायोपिक करने वाले है पर इस फिल्म से भी उन्होंने अपना नाम वापस ​ले लिया। फिल्मी कॅरियर का ग्रॉफ लगातार नीचे जाने के कारण हो सकता है कि शाहरुख ने यह फिल्म करने से मना कर दिया और डिजिटल माध्यम की ओर रुख किया हो। 

कमेंट करें
Sf2oe