बॉलीवुड निर्देशक करण जौहर बनाएंगे, थर्ड जेंडर लव स्टोरी

Bollywood director Karan Johar will make New film Third Gender Love Story
बॉलीवुड निर्देशक करण जौहर बनाएंगे, थर्ड जेंडर लव स्टोरी
बॉलीवुड निर्देशक करण जौहर बनाएंगे, थर्ड जेंडर लव स्टोरी

डिजिटल डेस्क,मुबंई। फिल्ममेकर करण जौहर इन दिनों अपनी फिल्म दख्त को पूरा करने में बिजी हैं। स्विटजरलैंड के दावोस में वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम में हिस्सा लेने पहुंचे करण जौहर का कहना है कि वे फिल्म दख्त के बाद एक "गे लव स्टोरी (Gay Love Story)" बनाना चाहते हैं। एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू में करण ने कहा, अभी तक मैंने वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम के तीन सेशन में हिस्सा लिया है और इनमें से एक सेशन एलजीबीटीक्यू समुदाय से जुड़ा हुआ था। मुझे वो सेशन काफी अच्छा लगा था। मैं उस पेनल का हिस्सा बनकर गर्व महसूस कर रहा था, क्योंकि उसमें भारत और सुप्रीम कोर्ट के सेक्शन 377 से जुड़े फैसले को लेकर काफी बात हुई थी।

 

करण कहते हैं, सुप्रीम कोर्ट के फैसले ने एलजीबीटीक्यू समुदाय के लिए एक बड़ा अंतर पैदा किया। मेरे लिए ये बहुत खास फीलिंग थी। जब आपका देश ही आपको मान्यता नहीं देता है तो ये एक बेहद खराब फीलिंग होती है। मुझे लगता है कि सुप्रीम कोर्ट का ये अब तक के सबसे साहसी फैसलों में से एक है। करण से जब पूछा गया कि वे थर्ड जेंडर के लिए क्या करना चाहेंगे, तो इस सवाल पर करण ने जबाब देते हुए कहा कि एक फिल्ममेकर होने के नाते मैं इस विषय पर फिल्म बना सकता हूं। मैं एक होमोसेक्शुएल लव स्टोरी बनाना चाहूंगा और इस फिल्म में दो बड़े स्टार को कास्ट करना चाहूंगा।  

 

मुझे अभी नहीं पता कि मैं किन बॉलीवुड एक्टरर्स को लेकर फिल्म बनाऊंगा, लेकिन मैं इस फिल्म पर काम जरुर करना चाहूंगा।  एलजीबीटीक्यू समुदाय की कहानियों को मेनस्ट्रीम बॉलीवुड में लाना चाहूंगा 2013 में करण ने बॉम्बे टॉकीज के लिए शॉर्ट फिल्म अजीब दास्ता है ये का निर्देशन किया था। इस फिल्म में रणदीप हुड्डा और साकीब सलीम समलैंगिक लवर्स के किरदार में नजर आए थे।   

 

Created On :   25 Jan 2019 6:15 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story