comScore

पुलवामा: शाहरुख को न करें ट्रोल, फैंस ने चलाई #StopFakeNewsAgainstSRK मुहिम

February 20th, 2019 19:18 IST

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। पुलवामा अटैक में सीआरपीएफ के 40 जवानों के शहीद होने के बाद कई एक्टर्स को उनके स्टेटमेंट के लिए ट्रोल किया जा रहा है। अब इसमें बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान का नाम भी जुड़ चुका है। दरअसल उनका एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वे पाकिस्तान की आवाम के लिए मदद के लिए कह रहे हैं। इस वजह से कुछ लोग उनकी आलोचना कर रहे हैं। 

यह वीडियो उस समय का है, जब शाहरूख खान ने पाकिस्तान के गैस अटैक पीड़‍ितों की मदद के लिए 45 करोड़ रूपये की मदद की थी, लेकिन शाहरूख की ये आलोचना उनके फैंस से देखी नहीं गई। उनके फैंस ने इसी के चलते एक और मुहिम छोड़ दी। शाहरूख के फैंस सोशल मीडिया पर हैशटैग #StopFakeNewsAgainstSRK मुहिम चला रहे हैं और उनके द्वारा किए गए समाज कल्याण के कार्यों को शेयर कर रहे हैं। सा​थ ही उनके फैंस ने कहा कि शाहरूख को ट्रोल करना बंद किया जाए। वे एक सच्चे हिंदुस्तानी हैं। लोगों का मकसद शाहरूख की बेहतर छवि बनाए रखना है। 

आपको बता दें कि पाकिस्तान में हुई घटना के बाद सभी बॉलीवुड एक्टर्स ने कड़ा रूख अपनाया। कई एक्टर्स शहीद परिवारों की मदद के लिए आगे आए। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने शहीदों को 5-5 रूपये देने की बात कही तो वहीं उरी की टीम ने एक करोड़ रूपये देने को कहा। क्रिकेटर वीरेन्द्र सेहवान ने कहा कि शहीदों के बच्चे, उनके ​स्कूल में फ्री शिक्षा प्राप्त कर सकते हैं। 

इतना ही नहीं कोरियोग्राफर रेमों डिसूजा के निर्देशन में बन रही फिल्म स्ट्रीट डांसर 3 की टीम ने भी सेट पर शहीदों के लिए 2 मिनट का मौन रखा। आपको बता दें कि फिल्म की टीम इस समय लंदन में शूट कर रही है। वरूण ने सोशल मीडिया पर लिखा कि "जय हिंद! मैंने कभी भी हिंसा में विश्वास नहीं किया है लेकिन बहुत लंबे वक्त से हमारे जवान परेशान हुए हैं क्योंकि एक दुश्मन के तौर पर वे बहुत डरपोक हैं। आतंकवाद इन दिनों एक धंधा बन चुका है, हमारे जवान हमसे कहीं ज्यादा और कहीं बेहतर के हकदार हैं। हम नफरत के इन धंधेबाजों को उनका एजेंडा और ज्यादा फैलाने नहीं दे सकते हैं।"

इस हमले के बाद आयुष्मान खुराना ने खूबसूरत कविता लिखकर शहीदों को नमन किया। उन्होंने इस कविता को सोशल मीडिया पर शेयर किया। उनकी इस कविता को बहुत पसंद किया गया।

कमेंट करें
95fu1