comScore

अक्षय कुमार ने लिया पीएम का इंटरव्यू, जानें किस सवाल पर मोदी ने लगाए ठहाके

अक्षय कुमार ने लिया पीएम का इंटरव्यू, जानें किस सवाल पर मोदी ने लगाए ठहाके

हाईलाइट

  • बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने सोमवार को एक ट्वीट पोस्ट किया जिसमें लिखा वो कुछ ऐसा करने जा रहे हैं जो उन्होंने पहले कभी नहीं किया।
  • इसके बाद अटकलें लगने लगीं कि वो शायद आम चुनावों में प्रत्याशी बन सकते हैं।
  • हालांकि अब पूरे एक दिन बाद अक्षय कुमार ने इस सस्पेंस से पर्दा उठा दिया है।

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने सोमवार को एक ट्वीट पोस्ट किया जिसमें लिखा वो कुछ ऐसा करने जा रहे हैं जो उन्होंने पहले कभी नहीं किया। इसके बाद अटकलें लगने लगीं कि वो शायद आम चुनावों में प्रत्याशी बन सकते हैं। हालांकि अब पूरे एक दिन बाद अक्षय कुमार ने इस सस्पेंस से पर्दा उठा दिया है। अक्षय ने साफ किया कि वो चुनाव नहीं लड़ने जा रहे हैं। ये ट्वीट पीएम मोदी के उस इंटरव्यू के लिए थे जो बुधवार को सुबह 9 बजे प्रसारित किया जाएगा। इस इंटरव्यू के टीजर में एक सवाल पर पीएम ठहाके लगाते हुए भी नजर आ रहे हैं।

पीएम मोदी के साथ अक्षय कुमार का यह इंटरव्यू करीब एक घंटे का है जिसे 7 लोक कल्याण मार्ग स्थित आवास के लॉन में लिया गया है। ये इंटरव्यू एक गैर-राजनीतिक विषय पर है, जो एक प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी के जीवन को दर्शाता है। इस बातचीत के वीडियो को लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए मतदान समाप्त होने के एक दिन बाद यानी बुधवार को सुबह 9 बजे प्रसारित किया जाएगा। चुनाव आयोग के दिशा-निर्देशों का उल्लंघन न हो इसे देखते हुए बुधवार सुबह 9 बजे का समय इसके प्रसारण के लिए चुना गया है। 

बातचीत के 30-40 सेकंड के 4 टीज़र मीडिया को जारी किए गए हैं, जिनमें से एक में अक्षय कुमार ने पीएम मोदी से सवाल कर रहे हैं कि सबसे अधिक अनहेल्दी स्लीप साइकल किसे माना जाएगा। 'आप केवल 3-4 घंटे सोते हैं, जबकि बॉडी को कम से कम 7 घंटों की नींद की आवश्यकता होती है?' पीएम मोदी ने इसका जवाब देते हुए कहा, 'जब राष्ट्रपति ओबामा पहली बार मुझसे मिले तो उन्होंने मुझसे पूछा कि आप ऐसा क्यों करते हैं? अब जब भी हम मिलते हैं तो वह मुझसे पूछते हैं कि क्या आपने अपने सोने के समय में बढोतरी की?

अक्षय कुमार ने भी ट्विटर पर दो टीजर शेयर किए। इसे शेयर करते हुए अक्ष्य ने लिखा, इस वक्त जब सारा देश राजनीति और चुनावों के बारे में बात कर रहा है तो यहां हम कुछ अलग लेकर आए हैं। मैं खुद को खुशनसीब मानता हूं मैंने पीएम मोदी के साथ ये गैर-राजनीतिक बात की। कल सुबह 9 बजे आप ANI पर उनसे जुड़ी कुछ अनसुनी बातों को जान पाएंगे।

इनमें से एक टीजर में पीएम मोदी काफी मजाकिया अंदाज में और ठहाके लगाते हुए नजर आ रहे हैं। इसमें अक्षय कुमार पीएम मोदी से पूछते है क्या आप आम खाते है? इसके बाद अक्षय कुमार कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि मैं आपको एक चुटकुला सुनाता हूं। पीएम भी कहते हैं मैं भी आपको एक चुटकुला सुनाता हूं।

 

 

कमेंट करें
7gTRA