comScore

कर्नाटक ऑडियो विवाद: येदियुरप्पा ने माना JDS विधायक के बेटे से की थी मुलाकात

February 10th, 2019 19:42 IST
कर्नाटक ऑडियो विवाद: येदियुरप्पा ने माना JDS विधायक के बेटे से की थी मुलाकात

हाईलाइट

  • येदियुरप्पा का आरोप, पूरी ऑडियो क्लिप को नहीं सुनाया गया
  • कुमारस्वामी ने ही भेजा था विधायक के बेटे को: येदियुरप्पा
  • ऑडियो के मुद्दे पर राजनीति छोड़ने की बात कह चुके हैं येदियुरप्पा

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरु। कर्नाटक भाजपा के अध्यक्ष बीएस येदियुरप्पा ने जेडीएस विधायक के बेटे से मिलने की बात को स्वीकार कर लिया है। येदियुरप्पा ने कहा कि उन्होंने इंस्पेक्शन बंगले में जनता दल सेक्यूलर विधायक के बेटे शरणगौड़ा से मुलाकात की थी, लेकिन उन्होंने सीएम कुमारस्वामी पर उन्हें फंसाने का आरोप भी लगाया।

येदियुरप्पा ने कहा कि कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने शरणगौड़ा को मुझसे मिलने के लिए कहा था, जिसके बाद शरणगौड़ा ने उनकी बातचीत को रिकॉर्ड कर लिया। उन्होंने क्लिप को अपने अनुसार काट-छांटकर पेश किया है। पूरे ऑडियो टेप को पेश नहीं किया गया है। येदियुरप्पा ने कहा कि कुमारस्वामी ने साजिश की राजनीति शुरू कर दी है, जिसमें जनता के चुने हुए प्रतिनिधियों को फंसाया जा रहा है।

येदियुरप्पा ने कहा कि ये बात सही है कि वो शरणगौड़ा से मिले थे। उन्होंने कहा कि विधानसभा अध्यक्ष केआर रमेश कुमार ईमानदार व्यक्ति हैं। मैंने उन्हें किसी तरह का ऑफर नहीं दिया। कुमारस्वामी ने प्रेस कांफ्रेंस कर जो कहा वो सच नहीं था। बता दें कि इससे पहले येदियुरप्पा ने कहा था कि ऑडियो क्लीप उनकी नहीं है और अगर कुमारस्वामी ये साबित कर देते हैं कि टेप में उनकी आवाज है तो वो राजनीति से संन्यास ले लेंगे। इसके बाद कुमारस्वामी ने कहा था कि यदि ऑडियो येदियुरप्पा की नहीं निकली तो वो राजनीति छोड़ देंगे।

खड़गे ने साधा BJP पर निशाना

कमेंट करें
xXgkS