अपनी इस लाल रंग की ड्रेस पर ट्रोल हुई कैनेडियन सिंगर सेलीन डियोन

अपनी इस लाल रंग की ड्रेस पर ट्रोल हुई कैनेडियन सिंगर सेलीन डियोन

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। कैनेडियन सिंगर सेलीन डियोन हालही में एक इवेंट का हिस्सा बनीं थी। इस दौरान उन्होंने एक लाल रंग की ड्रेस पहनी थी। बेशक यह डिजानइर ड्रेस उन्होंने बहुत समझदारी से अपने लिए चुनी होगी, लेकिन फैंस को उनकी यह ड्रेस बिल्कुल भी पसंद नहीं आई। उनके फैंस ने उनकी इस पारदर्शी ड्रेस पर ट्रोल करना शुरु कर दिया। 

इस लाल रंग की ड्रेस में 51 वर्षीय गायिका को जब उनके फैंस ने देखा तो होश उड़ गए। साथ ही उन्हें गंभीर रुप से पतला बताते हुए चिंता जाहिर की। एक यूजर ने उनसे पूछा- सेलीन ऐसा कैसे हो गया हो...आप बहुत ही स्किनी लग रही हो। सब कुछ ठीक तो है। एक ने लिखा- तुमने अपने शरीर के साथ ये क्या कर लिया। पतला होना तुम पर अच्छा नहीं लगता।

एक यूजर ने लिखा- तुम बहुत खतरनाक लग रही हो। एक ने लिखा- तुमने बहुत खराब ड्रेस पहनी है। सेलीन ने एक लंबी पारदर्शी ड्रेस पहनी थी इसके साथ उन्होंने किसी तरह की ज्वैलरी कैरी नहीं की थी। आंखों का मेकअप उनके ड्रेस के लुक को पूरा कर रहा था। इसके साथ ही उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ दिया था।

सिंगर ने हालही में अपने दिवंगत पति एंजेलिल के बारे में बात करती नजर आई थी। उनके पति का निधन तीन साल पहले ​हुआ था। इन तीन सालों में ऐसा आज तक नहीं हुआ कि उन्हें अपने पति की याद न आती हो। 
 

Created On :   15 July 2019 3:46 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story