comScore

फिर मानवता शर्मसार असहाय डॉग के साथ दरिंदगी करते स्टूडेंट्स का वीडियो हुआ वायरल

November 15th, 2017 15:06 IST

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। एक तरफ डॉग्स सबका फेवरेट पेट एनिमल है लेकिन तब भी आए दिन ऐसी वीडियो सामने आती हैं जिसमें डॉग्स के लिए प्यार तो छोड़िए इंसानियत भी नजर नहीं आती। अभी कुछ समय पहले ही एक के बाद एक दो वीडियो सामने आये थे जिनमें डॉग के ऊपर सिर्फ कुछ सेकेंड के मजाक के चक्कर में अत्याचार किया जा रहा था। पहली वीडियो में एक स्टूडेंट ने मस्ती में एक छोटे से डॉग को छत से नीचे फेंक दिया था तो वहीं दूसरे वीडियो में एक मालिक अपने कुत्ते को ABCD सिखाने के चक्कर में जोर जोर से तमाचे मार रहा था। अभी ये दोनों वीडियो लोगों के जहन से निकली नहीं थी कि कुत्तों पर अत्याचार का एक नया मंजर सामने आया है।

रस्सी से गला बांध कर घसीटा

बताया जा रहा है कि ये वीडियो चैन्नई का है जिसे The News Minute नाम के यू्ट्यूब चैनल ने शेयर किया है। जिसमें दो स्टूडेंट जिनमे एक ने नीला और दूसरे ने पीले रंग का टी- शर्ट पहना है वो एक काले कुत्ते को एक रस्सी में जकड़कर घसीटते दिखाई दे रहे हैं। उनकी इस क्रूरता को उसी कैंपस में किसी ने कैमरे में शूट किया है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि दो जवान युवक सीढ़ी से नीचे उतर रहे हैं और उनके हाथ में एक पीले रंग की रस्सी है जिसमें एक कुत्ता लिपटा हुआ, जिसे वो घसीटते हुए लेकर जा रहे हैं। देखने में साफ समझ आ रहा है कि उस डॉग का दम घुट रहा है लेकिन तब भी ये लोग मुस्कुराते हुए उसे घसीट रहे हैं।

वीडियो हुआ वायरल

बताया जा रहा है कि ये वीडियो चेन्नई के VIT यानि विश्वकर्मा इंस्टीट्यूट ऑफ टैक्नोलॉजी का है। जानवरों के ऊपर हो रही क्रूरता का ये वीडियो आजकल खूब शेयर किया जा रहा है और इसको देखने वाले सभी इस घटना की कड़ी आलोचना कर रहे हैं। इस वीडियो पर बहुत से लोगों ने गुस्सा जाहिर किया है और कंमेट कर कहा है कि इन लोगों को इंसानियत का पाठ सीखने की जरूरत है।

Loading...
कमेंट करें
4j5d3
Loading...