comScore

BJP सरकार लोकतंत्र और कांग्रेस को खत्म करने सत्ता में आई है: गुलाम नबी


हाईलाइट

  • कर्नाटक संकट के बीच कांग्रेस नेता गुलाम नबी आज़ाद ने बीजेपी पर बोला हमला
  • बीजेपी और उसके नेताओं पर संविधान की परवाह न करने का आरोप
  • गुलाम नबी ने कहा बीजेपी का एकमात्र लक्ष्य एक राजनीतिक पार्टी है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कर्नाटक में जारी सियासी संकट के बीच कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने बीजेपी सरकार पर हमला बोला है। राज्यसभा में पार्टी के नेता गुलाम नबी आजाद ने बीजेपी और उसके नेताओं पर संविधान की परवाह न करने का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं उन्होंने कहा, ​​ऐसा लगता है कि बीजेपी सरकार सिर्फ धर्मनिरपेक्षता, लोकतंत्र और कांग्रेस को खत्म करने के लिए ही सत्ता में आई है।

गुलाम नबी आजाद ने कहा, ​​ऐसा लगता है कि बीजेपी सरकार सिर्फ धर्मनिरपेक्षता, लोकतंत्र और विपक्ष को खत्म करने के लिए ही सत्ता में आई है। बीजेपी का एकमात्र लक्ष्य एक राजनीतिक पार्टी है जो कि लोकतंत्र और संविधान के खिलाफ है। आजाद ने ये भी कहा कि, बीजेपी और उसके नेता संविधान की परवाह नहीं करते हैं।

कर्नाटक संकट के लिए बीजेपी को कठघरे में खड़ा करते हुए गुलाम नबी आजाद ने कहा, ​​केंद्र सरकार और राजभवन के सक्रिय समर्थन से बीजेपी नेताओं ने कांग्रेस नेताओं को विशेष विमान से मुंबई के लिए उड़ान भरने में सहायता की और उन्हें महाराष्ट्र सरकार से सुरक्षा प्रदान कराई। आजाद ने आरोप लगाया है कि, बागी नेताओं को बीजेपी नेताओं के अलावा किसी से भी मिलने नहीं दिया जा रहा।

बता दें कि, यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी और राहुल गांधी सहित कांग्रेस पार्टी के कई नेताओं ने गुरुवार को कर्नाटक संकट को लेकर विरोध प्रदर्शन किया। पार्टी ने संसद के दोनों सदनों से वॉकआउट किया। कांग्रेस के नेताओं ने संसद परिसर में लगी महात्मा गांधी की मूर्ति के सामने विरोध प्रदर्शन किया और लोकतंत्र बचाओ की तख्तियां दिखाई। प्रदर्शन में शामिल, राहुल गांधी ने कहा- हम कर्नाटक और गोवा मुद्दे को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं। 

कमेंट करें
cylmY