comScore

सिद्धू का बीजेपी पर वार, कहा- अब 'काले अंग्रेजों' से देश को निजात दिलाओ


हाईलाइट

  • नवजोत सिंह सिद्धू ने बीजेपी पर साधा निशाना
  • कहा- इंदौर वालों अब 'काले अंग्रेजों' से देश को निजात दिलाओ

डिजिटल डेस्क, इंदौर। पंजाब के कैबिनेट मंत्री और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने एक बार फिर विवादित बयान दिया। सिद्धू ने बीजेपी की तुलना 'काले अंग्रेज' से की है। मध्य प्रदेश के इंदौर में कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा करते हुए नवजोत सिद्धू ने कहा, कांग्रेस देश को आजादी देने वाली पार्टी है। मौलाना आजाद और महात्मा गांधी की पार्टी है। उन्होंने गोरों से आजादी दी थी और अब इंदौर वाले काले अंग्रेजों से इस देश को निजात दिलाओगे। इन चोर चौकीदारों से इस देश को निजात दिलाएंगे। 

सिद्धू ने मोदी सरकार के कार्यकाल में हुए कामकाज को लेकर भी पीएम पर तंज कसते हुए कहा, मोदी जी उस दुल्हन की तरह हैं जो रोटी कम बेलती है और चूड़ियां ज्यादा खनकाती है ताकि मोहल्ले वालों को ये पता चले कि वो काम कर रही है। बस यही हुआ है मोदी सरकार में। 

सिद्धू ने ये भी कहा कि, मैं पीएम मोदी को लायर-इन-चीफ, डिवाइडर-इन-चीफ और अंबानी-अडानी का बिजनेस मैनेजर कहता हूं। 

बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू लगातार चुनावी मंचों से बीजेपी और पीएम मोदी पर हमला बोल रहे हैं। 29 अप्रैल को भोपाल में दिग्विजय सिंह के समर्थन में एक रैली के दौरान उन्होंने पीएम पर निशाना साधते हुए कहा था, 'मच्छर को कपड़े पहनाना, हाथी को गोद में झुलाना और तुमसे सच बुलवाना असंभव है नरेंद्र मोदी। 29 अप्रैल को ही मध्य प्रदेश के बैतूल में सिद्धू की सभा के बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं ने ताप्ती नदी के जल से कस्बे में शुद्धीकरण कराया था। इसको लेकर सिद्धू ने कहा था, यह विडंबना है बीजेपी पीएम मोदी के नाम पर वोट मांग रही है और मोदी खुद भारतीय सेना और एयर फोर्स के नाम पर वोट मांग रहे हैं। 

पहले भी कर चुके हैं विवादित टिप्पणी
हालांकि अपने ही बयानों को लेकर कई बार सिद्धू मुश्किल में पड़ चुके हैं। शुक्रवार को ही पीएम मोदी के खिलाफ विवादित बयान के मामले में सिद्धू की मुश्किल बढ़ी। चुनाव आयोग ने आचार संहिता उल्लंघन के मामले में उन्हें नया नोटिस दिया। इस नोटिस का उन्हें 24 घंटे के अंदर जवाब देना है। मध्य प्रदेश में एक रैली के दौरान सिद्धू ने राफेल डील में उद्योगपति अनिल अंबानी को फायदा पहुंचाने का आरोप लगाया था। उन्होंने शहीदों की लाशों पर राजनीति करने का आरोप लगाते हुए पीएम को सबसे बड़ा देशद्रोही कहा था। 

कमेंट करें
d5rZ7