comScore

नहाते समय बनाया बहन का अश्लील वीडियो, ब्लैकमेल कर 2 साल तक किया रेप

February 02nd, 2018 09:41 IST
नहाते समय बनाया बहन का अश्लील वीडियो, ब्लैकमेल कर 2 साल तक किया रेप

डिजिटल डेस्क, भिलाई। छत्तीसगढ़ के भिलाई शहर से भाई-बहन के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाली एक घिनौनी वारदात सामने आ रही है। यहां एक भाई ने अपनी ही बहन का नहाते हुए वीडियो बना लिया और फिर ब्लैकमेल करते हुए बहन के साथ 2 साल तक रेप करता रहा। आरोपी भाई इंदौर निवासी है, जो काम के सिलसिले में भिलाई निवासी अपनी मौसेरी बहन के घर आता जाता रहता था। इसी दौरान उसने इस वारदात को अंजाम दिया।

जानकारी के अनुसार आरोपी युवक पीड़िता के रिश्ते में मौसेरा भाई लगता है। पीड़ित महिला शादीशुदा है। उसने अपने पति के साथ आरोपी के खिलाफ जामुल पुलिस थाने में मामले को लेकर शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत दर्ज होने के बाद आरोपी युवक फरार है। आरोपी राघवेंद्र मध्य प्रदेश के रीवा का रहने वाला है। वह इंदौर के एक मोबाइल कंपनी में काम करता है। मोबाइल कंपनी के काम के सिलसिले में उसे अक्सर भिलाई आना-जाना होता रहा है। वह जब भी भिलाई आता था, अपनी मौसेरी बहन के यहां रुकता था।

जनता को पसंद नहीं आया 'बजट-2018', सोशल मीडिया पर इस तरह बनाया मजाक

पुलिस ने मामले में जानकारी देते हुए बताया कि साल 2015 में आरोपी ने नहाते हुए पीड़िता का वीडियो बना लिया था। इसके बाद उसने वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए उसके साथ रेप करता रहा। पीड़िता के साथ रेप करने के अलावा वह आरोपी युवती से रूपयों की मांग भी करता था। अपनी बदनामी के डर से पीड़िता 2 साल तक ये सब सहती रही।

आखिरकर तंग आकर पीड़िता ने अपने पति को सारी बात बताई। पति ने उसे हौसला दिया। इसके बाद पीड़िता ने जामुल थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले को जांच में लिया है। साथ ही पुलिस ने आरोपी युवक की तलाश में एक टीम को इंदौर रवाना कर दिया है।

कमेंट करें
q3Nue