पत्नी के आरोपों के बाद मो. शमी की सफाई- मेरे खिलाफ साजिश रची गई

Cricketer mohammad shami facebook post for wife haseen jahan
पत्नी के आरोपों के बाद मो. शमी की सफाई- मेरे खिलाफ साजिश रची गई
पत्नी के आरोपों के बाद मो. शमी की सफाई- मेरे खिलाफ साजिश रची गई

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मुहम्मद शमी पर उनकी पत्नी हसीन जहां ने गंभीर आरोप लगाए हैं। हसीन जहां ने अपने फेसबुक अकाउंट पर शमी और कई लड़कियों के बीच की गई बातचीत के "स्क्रीन शॉट" शेयर किए हैं। साथ ही कुछ लड़कियों के साथ शमी की फोटो भी शेयर की है। इसके बाद मंगलवार रात मीडिया के सामने आकर हसीन ने शमी पर शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित करने और जान से मारने की धमकी देने के आरोप भी लगाए।

इसके बाद बुधवार की सुबह अपने ऊपर लगे गंभीर आरोपों का जवाब देते हुए मोहम्मद शमी ने भी फेसबुक अकाउंट पर जवाब दिया है। शमी ने आरोपों का जवाब देते हुए लिखा, "हाय मैं मोहम्मद शमी हूं। ये जितनी भी न्यूज हमारी पर्सनल लाइफ के बारे में चल रही है, ये सब सरासर झूठ है। ये हमारे खिलाफ कोई बहुत बड़ी साजिश हो रही है और ये मुझे बदनाम करने और मेरा खेल खराब करने की कोशिश की जा रही है।"

बता दें कि इससे पहले मंगलवार की रात हसीन जहां ने अपने पति मो. शमी पर जान से मारने की धमकी देने के आरोप लगाए। एक टीवी चैनल के माध्यम से सामने आकर हसीन जहां ने कहा है कि मेरे पति मो. शमी का अन्य लड़कियों के साथ भी अफेयर चल रहा है। इसका खुलासा करने पर मो. शमी ने मुझे जान से मारने की धमकी दी है। बता दें कि यह मामला तब हुआ जब मो. शमी धर्मशाला में देवधर ट्रॉफी मुकाबला खेल रहे थे।

भड़की हुई शमी की वाइफ ने पाकिस्‍तान के कराची की एक कथित प्रॉस्‍टीट्यूट की तस्‍वीरें भी डालीं और उसके साथ शमी की चैट के स्‍क्रीनशॉट भी शेयर किए। इसमें से एक फेसबुक चैट करीब डेढ़ साल पुरानी (अक्‍टूबर 2016) की है।

एक अन्‍य फोटो में शमी एक महिला के साथ खड़े नजर आ रहे हैं। उसे भी शमी की ‘गर्लफ्रेंड’ बताया गया।

हसीन जहां ने आरोप लगाते हुए कहा कि मेरी ससुराल में मेरे साथ मारपीट होती थी, शमी का पूरा परिवार मुझे गाली देता था। सुबह उठने से लेकर रात होने तक पूरा परिवार मिलकर मुझ प्रताड़ित करता था। रात को 1-2 बजे तक मुझे प्रताड़ित किया जाता था। हसीन जहां ने बताया कि कोलकाता आने के बाद उन्होंने 8 जनवरी को अपने साथ हुई घरेलू हिंसा की जानकारी जाधवपुर थाने में की, लेकिन तब वे नहीं चाहती थीं कि परिवार के खिलाफ कार्रवाई हो।

Created On :   7 March 2018 11:49 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story