हॉकी लीजेंड संदीप सिंह की बायोपिक में नजर आएंगे दिलजीत दोसांझ, टीजर पोस्टर रिलीज

Diljit dosanjh will play character of hockey legend sandeep singh in biopic
हॉकी लीजेंड संदीप सिंह की बायोपिक में नजर आएंगे दिलजीत दोसांझ, टीजर पोस्टर रिलीज
हॉकी लीजेंड संदीप सिंह की बायोपिक में नजर आएंगे दिलजीत दोसांझ, टीजर पोस्टर रिलीज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ एक ऐसे स्टार हैं जो किसी गाने में एक मिनट के लिए दिखें या फिर किसी मूवी में दिखेंष अपनी परफॉर्मेंस से दर्शकों का दिल जीत ही लेते हैं। दिलजीत बॉलीवुड के लिए भी गाने गा चुके हैं। फिल्म उड़ता पंजाब में भी वे अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेर चुके हैं। अब एक बार फिर से दिलजीत अपनी एक्टिंग स्किल से आपका दिल जीतने आ रहे हैं। दरअसल दिलजीत एक बॉलीवुड फिल्म का हिस्सा बनने जा रहे हैं जिसमें वे एक हॉकी खिलाड़ी की भूमिका निभाने जा रहे हैं।

 

इस फिल्म में वो हॉकी लीजेंड संदीप सिंह का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। मेकर्स ने फिल्म का पहला टीजर पोस्टर रिलीज कर दिया है। पोस्टर के आधे हिस्से में दिलजीत का चेहरा दिख रहा है तो आधे में संदीप सिंह का चेहरा नजर आ रहा है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर पेज पर फिल्म का टीजर पोस्टर शेयर किया है। 
 


तरण आदर्श ने फोटो पर कैप्शन लिखा है, कि "सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स प्रोडक्शन्स की अगली फिल्म हॉकी लीजेंड संदीप सिंह पर आधारित फिल्म का पहला टीजर पोस्टर। इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ लीड एक्टर का किरदार निभाएंगे। इस फिल्म का निर्देशन शाद अली करेंगे। बता दें कि इस फिल्म में दिलजीत के साथ चित्रांगदा सिंह और दीपक सिंह मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। दिलजीत दोसांझ ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंटस से फिल्म का यह पोस्टर शेयर किया है। 
 


यह फिल्म दो हॉकी खिलाड़ियों की लव स्टोरी और रिलेशनशिप के बारे में है। यह फिल्म संदीप की लाइफ के कई अनछुए पहलुओं को पर्दे पर दिखाने की कोशिश करेगी। फिल्म में दिलजीत के साथ-साथ तापसी पन्नू भी हैं। इस फिल्म में दोनों पहली बार एक साथ काम करने वाले हैं।

 

फिल्म के लिए तापसी और दिलजीत हॉकी प्रोफेशनल्स से कड़ी ट्रेनिंग ले रहे हैं। इसी साल अक्टूबर से फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है। एक तरफ जहां तापसी सेट्स से अपने लुक को सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं, वहीं दिलजीत ने अपने लुक के साथ ही सभी जानकारियों को छुपाकर रखा हुआ है।

Created On :   28 Nov 2017 2:23 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story